Move to Jagran APP

World cup 2019: भारतीय टीम घूमने निकली तो लोगों ने कर डाला ट्रॉल

World Cup 2019 भारतीय टीम के घूमने वाली तस्वीर को देखकर क्रिकेट फैंस ने खिलाड़ियों को ट्रोल कर डाला।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 01 Jun 2019 08:47 PM (IST)Updated: Sat, 01 Jun 2019 08:47 PM (IST)
World cup 2019: भारतीय टीम घूमने निकली तो लोगों ने कर डाला ट्रॉल
World cup 2019: भारतीय टीम घूमने निकली तो लोगों ने कर डाला ट्रॉल

लंदन, आइएएनएस। बीसीसीआइ ने 2019 विश्व कप के दौरान भारत के पहले मैच से पहले भारतीय टीम के खिलाडि़यों को छुट्टी दी और ट्विटर पर एक फोटो भी शेयर की, जिसमें कैप्शन दिया कि जंगल में टीम इंडिया ने की मस्ती, उसकी कुछ तस्वीरें। फोटो शेयर किए जाने के तुरंत बाद उस पर सैकड़ों प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि टीम नेट्स में अभ्यास क्यों नहीं कर रही है।

loksabha election banner

कुछ प्रशंसकों ने लिखा कि प्रैक्टिस कौन करेगा। जबकि अन्य ने विभिन्न प्रकार से टीम की आलोचना की। एक यूजर ने लिखा कि वह वहां विश्व कप खेलने गए हैं, ना कि पिकनिक मनाने। एक ने तो यह भी लिखा कि विश्व कप नहीं जीते, कोई बात नहीं, लेकिन पाकिस्तान से मत हारना। खिलाड़ियों की व्यक्तिगत पोस्ट पर भी प्रशंसकों ने इसी प्रकार की प्रतिक्रिया दीं।

हार्दिक पांड्या ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा कि रीयल लाइफ पबजी। कई लोगों ने जवाब देते हुए लिखा कि उन्होंने जसप्रीत बुमराह को क्यों फोटो से हटा दिया। हालांकि बता दें कि खिलाडि़यों में संबंध मधुर करने और एक दूसरे और अच्छे से जानने के लिए टीम प्रबंधन ने खिलाडि़यों को पेंट बॉल खिलाने का फैसला किया था। भारतीय टीम ने साउथैंप्टन में शनिवार से अभ्यास शुरू कर दिया है।

गूगल ने कोहली का संदेश भेजने के लिए यूजर्स से माफी मांगी

नई दिल्ली, प्रेट्र। गूगल ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली द्वारा गूगल डुओ यूजर्स को थोक में वीडियो संदेश भेजने की गलती के लिए माफी मांगी। वीडियो कांफ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म गूगल डुओ ने गलती से कोहली से दुनिया भर के यूजर्स को एक संदेश भेजा था। वीडियो में कोहली ने कहा कि शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और डुओ पर भारतीय टीम के लिए चीयर करते रहें। गूगल ने बाद में एक बयान जारी किया जिसमें कहा गया कि वीडियो संदेश गलती से यूजर्स को भेज दिया गया था। कंपनी ने शुक्रवार देर रात कहा कि यह एक विज्ञापन नहीं था, यह एक संदेश था जो भारत में यूजर्स को एक धन्यवाद के रूप में जाना था, अगर वे आगामी डुओ प्रमोशन में भाग लेते। एंड्रॉइड का उपयोग करने वाले लोगों ने इस गड़बड़ी की रिपोर्ट करने के लिए रेडिट का उपयोग किया। दिलचस्प बात यह है कि वीडियो संदेश को अमेरिका, कनाडा, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में मौजूद यूजर्स के साथ साझा किया गया था, लेकिन भारत में ऐसा नहीं किया गया।

अब घर से प्रिंटेड टिकट ला सकते हैं दर्शक

नई दिल्ली, आइएएनएस। आइसीसी ने ट्रेंट ब्रिज में हुए टिकट विवाद के अब दर्शकों को घर से ही प्रिंट टिकट लाने की इजाजत दे दी है। आइसीसी ने यह फैसला दर्शकों को विश्व कप में जारी मैच से पहले टिकट के लिए घंटों लाइन में लगने से छूट देने के लिए किया है। दरअसल, आइसीसी को शुक्रवार को उस समय काफी शर्मसार होना पड़ा जब वह इंग्लैंड में जारी विश्व कप में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मैच से पहले दर्शकों को प्रिंट टिकट नहीं उपलब्ध करा पाई। आइसीसी की विफलता का आलम यह रहा कि पाकिस्तान की पहली पारी समाप्त होने वाली थी और दर्शक अभी भी टिकट के लिए लाइन में फंसे हुए थे। हालांकि आइसीसी ने बाद में कहा कि जो प्रशंसक टिकट की वजह से मैदान में नहीं पहुंच पाए हैं, उनके टिकट का पैसा वापस किया जाएगा। आइसीसी की महाप्रबंधक (रणनीति व संचार) क्लेयर फुर्लोग ने कहा कि ऐसे में जब काफी संख्या में टिकटों की बिक्री हो चुकी है तो आइसीसी ने विश्व कप में टिकटों को लेकर प्रशंसकों को होने वाली चिंताओं को दूर करने के लिए कई सारे एहतियाती कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हमने कई सारे ेएहतियाती कदम उठाए हैं, जिसमें दर्शकों को घर से प्रिंट वाली टिकट लाने की भी अनुमति शामिल है। भारी संख्या में टिकटों की बिक्री हो चुकी है, लेकिन अगर किसी दर्शक को टिकट नहीं मिला है तो इसके लिए हमने आयोजन स्थल पर तैयारियां की हैं। आधिकारिक टिकटों की प्रिंट होलोग्राम के साथ की गई हैं, लेकिन क्लेयर का कहना है कि सुरक्षा एजेंसियों ने इस बात को सुनिश्चित किया है कि फैन अपने घर से नकली टिकटें नहीं ला पाएंगे। उन्होंने कहा कि एक बार जब टिकट प्रिंट हो जाता है तो फिर यह दोबारा नकली प्रिंट नहीं हो सकता है। नकली टिकटों को रोकने के लिए कई सारे सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.