नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 NZ vs PAK Sarfraz Ahmed: पाकिस्‍तान के कप्‍तान सरफराज अहमद ने माना कि भारत से हारने के बाद फैंस के रिएक्‍शन से वह बहुत दुखी हो गए थे। उन्‍होंने माना कि वह सप्‍ताह उनके लिए बहुत बुरा गुजरा था। उन्‍होंने कहा कि एक अमर्यादित वीडियो सामने आने के बाद वह टूट से गए थे। वह जब घर पहुंचे तो पत्‍नी रोती हुई मिली, बाकी लोग भी दुखी थे। हालांकि इस दौरान लोगों ने उनको बहुत सपोर्ट भी किया। 

आईसीसी ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट शेयर किया है। इस वीडियो में सरफराज अहमद आईसीसी की इनसाइडर जैनब अब्‍बास से बात करते दिख रहे हैं। इसमें वह बता रहे हैं कि भारत से हारने के बाद पहले से ही वह दुखी थे। लेकिन इस हार के बाद फैंस के रिएक्‍शन से वह टूट गए थे। सोशल मीडिया पर अमर्यादित वीडियो सामने आने पर उनके घरवाले भी परेशान हो गए थे। उन्‍होंने कहा कि जब वह अपने घर पहुंचे तो उनकी पत्‍नी कमरे में रोती हुई मिलीं। सरफराज ने कहा कि उन्‍होंने पत्‍नी को समझाने की कोशिश की और कहा कि इस तरह की चीजें हमे झेलनी होती हैं। लोग प्‍यार करते हैं तो गुस्‍सा भी करते हैं।

सरफराज ने कहा कि वीडियो में अपशब्‍द कहने वाले युवक पर स्‍टेडियम में ही उन्‍हें बहुत गुस्‍सा आया था लेकिन वह वहां रिएक्‍ट नहीं करना चाहते थे। इसलिए उन्‍होंने चुप रहना ही ठीक समझा। उन्‍होंने कहा कि वीडियो में अपशब्‍द कहने वाले युवक का भाई उनसे मिलने पहुंचा था और अपने भाई की इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी। सरफराज ने कहा कि इस दौरान बहुत से लोगों ने उनका सपोर्ट किया। उन्‍होंने कहा कि जब हम अच्‍छा खेलते हैं तो लोग हमें प्‍यार देते हैं और हम बुरा करते हैं तो वह गुस्‍सा भी होते हो जाते हैं। सरफराज ने वीडियो के अंत में उन फैंस को शुक्रिया भी कहा जो मुश्किल वक्‍त में उनके साथ खड़े रहे।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad