Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 Pakistan vs Bangladesh Expected Playing 11: ये हैं बांग्लादेश की संभावित टीम

ICC World Cup 2019 Pakistan vs Bangladesh Playing 11 बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले बांग्लादेश इस टीम के साथ मैदान में उतरेगा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 06:02 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 09:09 AM (IST)
ICC World Cup 2019 Pakistan vs Bangladesh Expected Playing 11: ये हैं बांग्लादेश की संभावित टीम
ICC World Cup 2019 Pakistan vs Bangladesh Expected Playing 11: ये हैं बांग्लादेश की संभावित टीम

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में 43वां मैच बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच होना है। बांग्लादेश और पाकिस्तान का वर्ल्ड कप में यह आखिरी मैच है। बांग्लादेश सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुका है और पाकिस्तान भी लगभग बाहर ही है। अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल खेलने वाले चार टीमों में हिस्सा लेना हैं तो पाकिस्तानी टीम को बांग्लादेश से बहुत लंबे अंतर से हराना होगा, जो असंभव सा लग रहा है। अगर पाकिस्तान के सेमीफाइनल की गणित देखें तो पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करके 400 रन बनाना होगा और फिर बांग्लादेश को 84 रन पर ऑल आउट करना होगा।

loksabha election banner

वहीं पॉइंट्स टेबल की बात करें तो पाकिस्तान पांचवें स्थान पर है और अभी टीम के 9 अंक है, जबकि बांग्लादेश काफी नीचे है। इस टूर्नामेंट बांग्लादेश ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन पॉइंट्स टेबल में नीचे रहने की वजह से उन्हें सेमीफाइनल में जगह नहीं मिली। अब बांग्लादेश पाकिस्तान से भिड़ेगा और चाहेगा कि इस मैच में जीत हासिल कर पॉइंट्स टेबल में स्थिति और भी अच्छी बना ले।

आज के मैच में खास यह भी है कि अगर बांग्लादेश शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में अगर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी भी चुन लेती है तब भी पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाएगी। इसलिए पाकिस्तान को जीत हासिल करने के लिए टॉस जीतना भी जरूरी है। पाकिस्तान और बांग्लादेश को अपने प्रदर्शन पर गर्व होगा। लेकिन इस दोनों को उन चार टीमों ने पछाड़ दिया जो थोड़ा ज्यादा बेहतर थीं, जिन्होंने ज्यादा पेशेवर खेल दिखाया। वहीं इस मैच में बांग्लादेश प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करेगा।

ये बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन

 तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब-अल-हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर) , महमूदुल्लाह, लिटन दास, मशरफे मुर्तजा (कप्‍तान), मेहदी हसन मिराज, मुस्ताफिजुर रहमान, मोसाद्दिक हुसैन और मोहम्‍मद सैफुद्दीन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.