मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेएनएन। Cricket World Cup 2019 India vs Sri Lanka Live Streaming: क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को हराने के अलावा श्रीलंका का प्रदर्शन निराशाजनक ही रहा है। श्रीलंका के सामने शनिवार 6 जुलाई को भारत जैसी ताकतवर टीम की बड़ी चुनौती होगी। हालांकि, श्रीलंका अब वर्ल्ड कप से बाहर हो चुकी है और उसके पास खोने को कुछ नहीं है। फिर भी श्रीलंकाई टीम के पास अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का एक आखिरी मौका है। 

इंग्लैंड की सरजमीं पर भारत और श्रीलंका के बीच आखिरी मुकाबला आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में खेला गया था। उस वक्त श्रीलंका ने 321 के स्कोर का पीछा करते हुए मैच सात विकेट से जीत लिया था। घर वापस जाने से पहले श्रीलंका की टीम उसी प्रदर्शन को एक बार फिर दोहराना चाहेगी। श्रीलंका की खराब बल्लेबाज़ी टीम के लिए परेशानी बनी हुई है। न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले मैच में सिर्फ 135 रन के स्कोर पर ऑल आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी में कुछ सुधार देखने को ज़रूर मिला है लेकिन श्रीलंका का टॉप ऑर्डर अब भी अपने असली रंग में नहीं दिखा है। भारत के पेसर्स श्रीलंका की इसी कमज़ोरी का फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेंगे

वहीं, भारतीय टीम पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है और अब वह उन खिलाड़ियों को भी मैदान पर उतार सकती है जिन्हें अभी तक मौका नहीं मिल सका है।

कब खेला जाएगा India vs Sri Lanka का मैच?

वर्ल्ड कप 2019 का 44वां मैच भारत vs श्रीलंका के बीच 06 जुलाई (शनिवार) को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा India vs Sri Lanka विश्व कप 2019 का यह मैच?

44वां मैच लीड्स के हैडिंग्ले मैदान पर खेला जाएगा।

भारतीय समय के मुताबिक टीवी पर कितने बजे होगा India vs Sri Lanka विश्व कप 2019 के मैच का लाइव प्रसारण ?

मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3:00 बजे से होगा।

कहां देख सकते हैं India vs Sri Lanka विश्व कप 2019 का मैच?

इस  मैच का सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए मैच स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखा जा सकता है।

कहां देखें India vs Sri Lanka विश्व कप 2019 के मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग ?

मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप Hotstar पर देख सकते हैं।

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप