Move to Jagran APP

PBKS vs SRH Dream 11 Prediction: ये 11 खिलाड़ी आपको बना सकते हैं मालामाल, कप्तान के लिए बेस्ट विकल्प होगा यह बल्लेबाज

आईपीएल 2024 में मंगलवार को पंजाब किंग्‍स की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। दोनों ही टीमों ने अपना पिछला मुकाबला जीता था और इस लिहाज से यह मुकाबला रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है। पंजाब ने अपने पिछले मैच में गुजरात जबकि हैदराबाद ने गत चैंपियन सीएसके को पटखनी दी थी। इस मैच के लिए आप ड्रीम 11 टीम में इन खिलाड़‍ियों को शामिल कर सकते हैं।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Mon, 08 Apr 2024 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 01:27 PM (IST)
PBKS vs SRH Dream 11 Prediction: ये 11 खिलाड़ी आपको बना सकते हैं मालामाल, कप्तान के लिए बेस्ट विकल्प होगा यह बल्लेबाज
PBKS vs SRH Dream 11: पंजाब और हैदराबाद के बीच रोमांचक मैच की उम्‍मीद

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीPBKS vs SRH Dream 11 Prediction: पंजाब किंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार को आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला मुल्‍लानपुर में खेला जाएगा। पंजाब और हैदराबाद दोनों ही टीमें इस समय फॉर्म में हैं क्‍योंकि दोनों ने अपने पिछले मैच जीते हैं। पंजाब ने गुजरात जबकि हैदराबाद ने गत चैंपियन चेन्‍नई को मात दी थी। पंजाब और हैदराबाद जीत के लिए एड़ी-चोटी का दम लगाते हुए नजर आएंगी और ऐसे में इस मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्‍मीद है।

loksabha election banner

कौन सा विकेटकीपर होगा बेस्ट?

विकेटकीपर के तौर पर जितेश शर्मा, और हेनरिक क्लासन सबसे बढ़िया विकल्प होंगे। जितेश का बल्ला भले ही इस सीजन अब तक उम्मीद के मुताबिक नहीं चला है, लेकिन अगर उनका दिन हुआ तो यह विकेटकीपर बैटर आपकी बल्ले-बल्ले करा सकता है। वहीं, हेनरिक क्लासन इस सीजन अभी तक खूब धूम मचा चुके हैं और कप्तान के लिए भी वो बढ़िया चॉइस होंगे।

यह भी पढ़ेंIPL 2024 Video: 'आप होंगे भारत के अगले रक्षा मंत्री...', एक शख्स ने KL Rahul का उड़ाया मजाक; LSG के कप्तान का रिएक्शन वायरल

इन बल्लेबाजों पर खेलना होगा दांव

बल्लेबाजी में ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा और शशांक सिंह को आप गलती से भी मिस नहीं कर सकते हैं। हेड पारी का आगाज करेंगे और वह आपको ढेरों प्वाइंट्स दिला सकते हैं। वहीं, अभिषेक का बल्ला सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से लगातार बोल रहा है। शशांक सिंह पिछले मैच में पंजाब के लिए हीरो साबित हुए थे।

ऑलराउंडर की तिकड़ी देगी ढेरों प्वाइंट्स

ऑलराउंडर के तौर पर सिकंदर रजा, सैम करन और एडम मार्करम सबसे अच्छी चॉइंस होंगे। मार्करम का बल्ला चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जमकर बोला था और उन्होंने 36 गेंदों पर 50 रन की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, सैम करन बल्ले और गेंद दोनों से आपको अच्छे प्वाइंट्स दे सकते हैं।

भरोसे लायक हैं ये गेंदबाज

गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा और हरप्रीत बर्रार को आप अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। भुवी ने पिछले मैच में अच्छी गेंदबाजी की है। रबाडा अंतिम ओवरों में गेंदबाजी करेंगे, तो आपको अच्छे प्वाइंट्स दे सकते हैं। वहीं, हरप्रीत बर्रार भी गेंद से आपके लिए तुरुप का इक्का बन सकते हैं।

PBKS vs SRH Dream 11 Team

विकेटकीपर - जितेश शर्मा, हेनरिक क्लासन (कप्तान)

बल्लेबाज - ट्रेविस हेड, अभिषेक शर्मा, शशांक सिंह

ऑलराउंडर - सिकंदर रजा, सैम करन (उपकप्तान), एडम मार्करम

गेंदबाज - भुवनेश्वर कुमार, कगिसो रबाडा, हरप्रीत बर्रार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.