Move to Jagran APP

GG vs UP: गुजरात को 3 विकेट से रौंदकर प्‍लेऑफ में पहुंची UP Warriorz, इन टीमों का WPL में खत्‍म किया सफर

UP Warriorz Beat Gujarat Giants By महिला प्रीमियर लीग के 17वें मैच में गुजरात जायंट्स का मुकाबला यूपी वॉरियर्स से हुआ। इस मैच में यूपी वॉरियर्स ने गुजरात टीम को 3 विकेट से मात दी और मैच अपने नाम किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 20 Mar 2023 07:05 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 07:05 PM (IST)
GG vs UP: गुजरात को 3 विकेट से रौंदकर प्‍लेऑफ में पहुंची UP Warriorz, इन टीमों का WPL में खत्‍म किया सफर
GG vs UP, WPL 2023 Match Report

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। GG vs UP, WPL 2023। महिला प्रीमियर लीग के 17वें मैच में गुजरात जायंट्स का मुकाबला यूपी वॉरियर्स से हुआ। इस मैच में गुजरात टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 6 विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए।

loksabha election banner

टीम की तरफ से दयालन हेमलता और एश्ले गार्डनर ने अर्धशतकीय पारी खेली। इसके जवाब में उतरी यूपी वॉरियर्स की टीम ने रोमांचक मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही यूपी टीम प्लेऑफ में पहुंच गई।

GG vs UP: यूपी वॉरियर्स ने 3 विकेट से गुजरात जायंट्स को दी मात

दरअसल, टॉस जीतने के बाद बल्लेबाजी करने आई गुजरात जायंट्स की शुरुआत शानदार रही। सलामी बल्लेबाज सोफिया डंकले ने 13 गेंदों का सामना करते हुए 23 रनों की पारी खेली और लॉरा वुलफार्ट ने 13 गेंदों में 17 रन बनाए। कप्तान हरलीन देओल महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौटी। इसके बाद गुजरात टीम की पारी को दयालन हेमलता और ऐश्ले गार्डनर ने संभाला। दोनों के बीच 93 रनों की साझेदारी हुई।

हेमलता ने 33 गेंदों में 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से 57 रन और गार्डनर ने 39 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से 60 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों को पार्शवी चोपड़ा ने आउट किया। पार्शवी के अलावा राजेश्वरी ने भी 2 विकेट चटकाए। जबकि अंजलि सरवानी और सोफी एक्लस्टोन को 1-1 सफलता मिली।

इसके बाद 179 रनों का पीछा करते हुए यूपी वॉरियर्स ने निर्धारित 20 ओवर में एक गेंद शेष रहते ही मैच 3 विकेट से अपने नाम किया। यूपी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा ग्रेस हेरिस ने 72 रनों की तूफानी पारी और ताहिला मैक्ग्रा ने 57 रनों की आतिशी पारी खेली और टीम की इस जीत में अहम योगदान दिया।

GG vs UP: गुजरात जायंट्स और आरसीबी का खत्म हुआ WPL का सफर

इस जीत के साथ यूपी की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं, गुजरात जाएंट्स के साथ-साथ आरसीबी को भी टूर्नामेंट से बाहर कर दिया है। इस जीत के साथ यूपी के सात मैचों में आठ अंक हो गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.