नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले तैयारी के तौर पर पहले प्रैक्टिस मैच में उतरी पाकिस्तान की टीम ने दमदार जीत हासिल की। मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम ने 7 विकेट की एकतरफा जीत हासिल करते हुए विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 130 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने 15.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीत हासिल कर ली।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी भारत के साथ खेलना है। इस मैच से पहले टीम दो प्रैक्टिस मैच खेलेगी जिसमें से पहला मुकाबला तो टीम ने दमदार अंदाज में जीत लिया। वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी पूरी तरह से नाकाम रही और कोई खिलाड़ी टिक नहीं पाया। कप्तान कीरोन पोलार्ड ने 20 रन बनाए। शिमरोन हेटमायर ने सबसे ज्यादा 28 जबकि क्रिस गेल ने 20 रन की पारी खेली।

टास हारने के बाद शानदार गेंदबाजी के दम पर टीम ने वेस्टइंडीज को महज 130 रन पर रोक दिया। शाहीन शाह अफरीदी, हसन अली और हारिस राउफ ने दो-दो विकेट चटकाए। इमाद वसीम ने भी एक बल्लेबाज को आउट किया। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने पहले ही मैच में शानदार अर्धशतक जमाया जबकि फखऱ जमा ने 46 रन की नाबाद पारी खेली। बाबर ने 41 गेंद पर 6 चौके और एक छक्का लगाया। फखर की बात करें तो उन्होंने 4 चौके जमाए और दो छक्का लगाया। 15.3 ओवर में टीम ने तीन विकेट गंवाकर आसान जीत दर्ज की।  

Edited By: Viplove Kumar