Move to Jagran APP

तस्कीन अहमद के हैट्रिक लेने के बाद, अंपायरों ने रद्द कर दिया मैच, दिलचस्प है वजह

श्रीलंका की पारी के आखिरी ओवर में बांग्लादेश के तेज़ गेंदबाज़ तस्कीन अहमद ने हैट्रिक ली। लेकिन इस मैच को अंपायरों ने रद्द कर दिया।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 10:03 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2017 12:07 PM (IST)
तस्कीन अहमद के हैट्रिक लेने के बाद, अंपायरों ने रद्द कर दिया मैच, दिलचस्प है वजह
तस्कीन अहमद के हैट्रिक लेने के बाद, अंपायरों ने रद्द कर दिया मैच, दिलचस्प है वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच रानगिरि दांबुला स्टेडियम में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच का परिणाम नहीं निकल सका। इस मैच में श्रीलंका की पारी के आखिरी ओवर में बांग्लादेश के तेज़ गेंदबाज़ तस्कीन अहमद ने हैट्रिक ली। तस्कीन ने आखिरी ओवर की तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर क्रमश: असेल गुणारत्ने, सुंरगा लकमल और नुवान प्रदीप के विकेट लेकर अपनी हैट्रिक पूरी की।

loksabha election banner

इस वजह से रद्द हुआ मैच

पहली पारी खत्म होने के बाद दूसरी पारी शुरू होने से पहले बारिश ने दस्तक दी। काफी देर के बाद भी बारिश रुकी नहीं और अंपायरों ने मैच रद्द करने का फैसला किया। इस मैच के रद्द होने का मतलब है कि बांग्लादेश अब यह श्रृंखला हार नहीं सकता। उसने पहले मैच में श्रीलंका को मात देते हुए तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ली हुई है। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका ने 49.5 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 311 रन बनाए थे।

श्रीलंका को ऑल आउट करने में तस्कीन अहमद द्वारा अंतिम ओवर में लगाई गई हैट्रिक का अहम रोल रहा। तस्कीन ने आखिरी ओवर की तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर क्रमश: असेल गुणारत्ने, सुंरगा लकमल और नुवान प्रदीप के विकेट लेकर अपनी हैट्रिक पूरी की। तस्कीन ने कुल चार विकेट लिए। वह एकदिवसीय में हैट्रिक लगाने वाले बांग्लादेश के पांचवें गेंदबाज बन गए हैं। उनसे पहले शहादत हुसैन, अब्दुर रज्जाक, रुबेल हुसैन और तइजुल इस्लाम ने यह उपलब्धि हासिल की है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.