डोमिनिका, जेएनएन। वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पाकिस्तान ने पहली पारी में 376 रन बनाए लिए हैं। इसके जवाब में वेस्टइंडीज ने बिना विकेट खोए 14 रन बनाए हैं। 

पाकिस्तान की ओर से अजहर अली ने पहली पारी में 127 रन बनाए। उनके अलावा मिस्बाह उल हक ने 59, बाबर आजम ने 55 और सरफराज अहमद ने 51 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान ने 146.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 376 रन बनाए। 

पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के ऑफ स्पिनर रोस्टन चेज की घूमती गेंदों ने काफी परेशान किया। चेज ने 32 ओवर में 103 रन देकर 4 विकेट निकाले। उन्होंने अजहल अली, शान मसूद, मिस्बाह उल हक और असद शफीक जैसे अहम विकेट अपनी झोली में डाले। उनके अलावा जेसन होल्डर ने 3, देवेंद्र बिशू ने 2 और अलजारी जोसेफ ने 1 विकेट अपने नाम किया। 

376 रनों के जवाब में खेलने उतरी वेस्टइंडीज की टीम ने दूसरे दिन के अंत में बिना विकेट खोए 14 रन बनाए हैं और क्रेग ब्रेथवेट और कीरन पावेल मैदान पर टिके हैं। आपको बता दें कि इस मैच के पहले दिन का करीब 20 ओवरों का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया था और दूसरे दिन आधे घंटे पहले खेल शुरू किया गया था। तीसरे दिन का खेल भी आधे घंटे पहले शुरू किया जाएगा। 

इस मैच में दूसरे दिन के खेल की अहम बात अजहर अली के टेस्ट करियर का 14वां शतक रहा। उनके अलावा मिस्बाह ने अपने आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में अर्धशतक बनाया। वहीं, चेज वेस्टइंडीज के लिए लगातार अपनी उपयोगिता साबित करते जा रहे हैं। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Bharat Singh