Move to Jagran APP

दिल्ली की ओर नवदीप सैनी ने दिखाई ताकत, रिषभ पंत नहीं कर पाए बल्लेबाजी

Delhi vs Haryana Match Vijay Hazare Trophy 2019 दिल्ली और हरियाणा की टीम के बीच वडोदरा में विजय हजारे ट्रॉफी 2019 का एक अहम मुकाबला खेला गया।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 26 Sep 2019 08:27 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 08:27 AM (IST)
दिल्ली की ओर नवदीप सैनी ने दिखाई ताकत, रिषभ पंत नहीं कर पाए बल्लेबाजी
दिल्ली की ओर नवदीप सैनी ने दिखाई ताकत, रिषभ पंत नहीं कर पाए बल्लेबाजी

नई दिल्ली, जेएनएन। Delhi vs Haryana Match Vijay Hazare Trophy 2019: दिल्ली और हरियाणा की टीम के बीच वडोदरा के दर्शनम स्पोर्ट्स एंड एजुकेशन एकेडमी क्रिकेट ग्राउंड पर विजय हजारे ट्रॉफी 2019 का एक अहम मुकाबला खेला गया, जिसमें 3 भारतीय खिलाड़ियों भी अपनी फॉर्म पाने के लिए मैदान में उतरे। हालांकि, दूसरी पारी शुरू होती ही बारिश ने मैच में खलल डाल दिया और मैच के परिणाम को रद करना पड़ा।

loksabha election banner

विजय हजारे ट्रॉफी 2019-20 सत्र के ग्रुप-बी में दिल्ली और हरियाणा के बीच मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका, जिसकी वजह से दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े। इस दौरान नवदीप सैनी ने दमदार प्रदर्शन किया। नवदीप सैनी के प्रदर्शन के दम पर दिल्ली की टीम ने हरियाणा की टीम को 32.4 ओवर में महज 154 रनों पर ढेर कर दिया।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु टी20 मैच में एक भी विकेट नहीं चटकाने वाले तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने यहां 6.4 ओवर में 36 रन देकर चार विकेट झटके। स्पिनर मनन शर्मा और पवन नेगी ने दो-दो विकेट लिए। हरियाणा की ओर से प्रमोद चंदिला ने सर्वाधिक 58 रन बनाए। दिल्ली की पारी में जब 1.3 ओवर का खेल हुआ था तभी बारिश ने मुकाबले में दखल दी।

इस मैच के लिए दिल्ली की टीम में जहां रिषभ पंत शामिल थे तो वहीं हरियाणा की ओर से युजवेंद्र सिंह चहल उतरे थे। इन दोनों के साथ नवदीप सैनी भी अपनी खोई लय और फॉर्म पाने के लिए घरेलू टूर्नामेंट में उतरे, लेकिन बल्लेबाजी नहीं कर सके। वहीं, युजवेंद्र चहल गेंदबाजी नहीं कर सके, क्योंकि डेढ़ ओवर फेंके जाने बाद बारिश शुरू हो गई जो बंद नहीं हुई और मैच बेनतीजा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.