Move to Jagran APP

अकरम ने गेंदबाजों की मानसिकता समझने में मेरी मदद की: यूसुफ पठान

नई दिल्ली। अपने आखिरी लीग मुकाबले में कोलकाता के बल्लेबाज यूसुफ पठान ने हैदराबाद के खिलाफ 22 गेदों में 72 रन की पारी खेलकर टीम को आसान जीत दिला दी। मगर उनकी इस आक्रामक पारी से दो बात सामने आई। एक तो ये कि यूसुफ की बल्लेबाजी की धार अभी भी कुंद नहीं हुई और दूसरी ये कि वो अभी भी एक मैच विनर है और शायद यही वजह है कि उनके

By Edited By: Published: Mon, 26 May 2014 06:40 PM (IST)Updated: Sat, 31 May 2014 11:31 AM (IST)
अकरम ने गेंदबाजों की मानसिकता समझने में मेरी मदद की: यूसुफ पठान

नई दिल्ली। अपने आखिरी लीग मुकाबले में कोलकाता के बल्लेबाज यूसुफ पठान ने हैदराबाद के खिलाफ 22 गेदों में 72 रन की पारी खेलकर टीम को आसान जीत दिला दी। मगर उनकी इस आक्रामक पारी से दो बात सामने आई। एक तो ये कि यूसुफ की बल्लेबाजी की धार अभी भी कुंद नहीं हुई और दूसरी ये कि वो अभी भी एक मैच विनर है और शायद यही वजह है कि उनके लगातार फ्लाप होने के बाद भी कोलकाता टीम ने उन्हें बार-बार मौका दिया। मगर अपनी इस धाकड़ बल्लेबाजी का श्रेय यूसुफ ने टीम के गेंदबाजी कोच वसीम अकरम को दिया है। उनके मुताबिक अकरम ने उन्हें विरोधी टीम के गेंदबाजों की मानसिकता को समझने में मदद की।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि वसीम अकरम मेरे लिए सबसे बड़े प्रेरणा के स्त्रोत रहे। अपने अनुभव के आधार पर उन्होंने मुझे कई अच्छी सलाह दी। उन्होंने मेरी मानसिक तौर पर भी काफी मदद की और मैच में गेंदबाजों की मानसिकता को समझने में भी मदद की। यूसुफ पठान ने कहा कि वो भी अन्य क्रिकेटरों की तरह खराब दौर से गुजरे हैं, मगर अब उन्हें खुशी है कि उन्होंने अपनी पारी से टीम की जीत में योगदान दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.