Move to Jagran APP

मनोज तिवारी के ट्वीट्स ने मचाई खलबली, रहस्य बरकरार!

मंगलवार को एक तरफ मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच चल रहा था, वहीं, दूसरी तरफ क्रिकेटर मनोज तिवारी के रहस्यपूर्ण ट्वीट्स खलबली मचा रहे थे। गौरतलब है कि नाइटराइडर्स के मनोज तिवारी मुंबई के खिलाफ मुकाबले में अंतिम एकादश से बाहर थे।

By Edited By: Published: Wed, 08 May 2013 03:34 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2013 03:38 PM (IST)
मनोज तिवारी के ट्वीट्स ने मचाई खलबली, रहस्य बरकरार!

नई दिल्ली। मंगलवार को एक तरफ मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच चल रहा था, वहीं, दूसरी तरफ क्रिकेटर मनोज तिवारी के रहस्यपूर्ण ट्वीट्स खलबली मचा रहे थे। गौरतलब है कि नाइटराइडर्स के मनोज तिवारी मुंबई के खिलाफ मुकाबले में अंतिम एकादश से बाहर थे।

loksabha election banner

डेविड मिलर पर विजय माल्या के ट्वीट्स पढें

मनोज तिवारी का पहला ट्वीट मैच शुरू होने से करीब एक घंटे पहले आया। उसमें यह लिखा हुआ था कि मेरे क्रिकेट करियर का दूसरा सबसे बुरा दिन..इसे मैं अपनी पूरी जिंदगी हजम नहीं कर सकता। इस ट्वीट का मतलब समझ नहीं आ रहा था कि आखिर मनोज तिवारी ने ऐसा क्यों लिखा। इससे लग रहा था कि कहीं, कोलकाता की टीम के भीतर कोई राजनीति तो नहीं चल रही, जिसके शिकार मनोज तिवारी हो गए, क्योंकि वे अंतिम एकादश से बाहर थे।

इस ट्वीट के लगभग तीन घंटे बाद उनके वाल पर एक और ट्वीट पोस्ट हुआ, जिसमें लिखा हुआ था कि हाय दोस्तों..मेरा ट्विटर अकाउंट हैक्ड हो गया था। किसी ने भ्रमित करने वाले ट्वीट कर दिए थे, जिसमें मेरे सबसे बुरे दिन के बारे में लिखा गया था। मैं बिलकुल ठीक हूं। इसके बाद उनका कोई रिप्लाई नहीं आया।

पढ़ें : सचिन तेंदुलकर का कारनामा

अब सवाल यह गहराता है कि क्या मनोज तिवारी सही कह रहे हैं कि उनका अकाउंट हैक्ड हो गया था या फिर वे झूठ बोल रहे थे, क्योंकि जब उनका दूसरा ट्वीट आया तो उस दौरान मैच जारी था और जब तक मैच जारी रहता है तबतक खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम और डग आउट में मोबाइल फोन के उपयोग पर पाबंदी लगी रहती है। क्या तिवारी मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम नहीं पहुंचे थे या फिर वे बीच में ही लौट गए थे। गौरतलब है कि चोट के कारण तिवारी कई दिनों तक मैदान से बाहर रह चुके हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.