Move to Jagran APP

जब इस पाकिस्तानी ने मंदीप का गुस्सा गंभीर, पठान पर उतार दिया

आईपीएल 6 के 35वें मुकाबले के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज और टूर्नामेंट में इकलौते पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर महमूद उस समय बौखला गए जब मंदीप सिंह ने उनकी पहली गेंद पर ही मनविंदर बिसला का एक आसान सा कैच टपका दिया। बिसला उस वक्त सिर्फ 1 के निजी स्कोर पर थे।

By Edited By: Published: Sat, 27 Apr 2013 01:39 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2013 01:39 PM (IST)
जब इस पाकिस्तानी ने मंदीप का गुस्सा गंभीर, पठान पर उतार दिया

कोलकाता। आईपीएल 6 के 35वें मुकाबले के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज और टूर्नामेंट में इकलौते पाकिस्तानी खिलाड़ी अजहर महमूद उस समय बौखला गए जब मंदीप सिंह ने उनकी पहली गेंद पर ही मनविंदर बिसला का एक आसान सा कैच टपका दिया। बिसला उस वक्त सिर्फ 1 के निजी स्कोर पर थे।

loksabha election banner

मंदीप सिंह की इस गलती से अजहर महमूद पूरी तरह से बौखला उठे। उनके चेहरे पर गुस्से का भाव झलकने लगा। तभी अगली ही गेंद पर उन्होंने कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान और इन फॉर्म बल्लेबाज गौतम गंभीर को बोल्ड कर अपना गुस्सा थोड़ा कम किया, लेकिन वे पूरी तरह अभी भी शांत नहीं थे। ठीक अगली गेंद पर उन्होंने आक्रामक बल्लेबाज यूसुफ पठान को विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के हाथों कैच आउट करा दिया। इस विकेट के बाद उनके चेहरे पर खुशी का भाव झलका और उन्होंने अन्य खिलाडि़यों के साथ-साथ मंदीप सिंह के साथ भी जश्न मनाया।

गौरतलब है कि अजहर महमूद अकेले ऐसे पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं, जो आईपीएल 6 में हिस्सा ले रहे हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.