पंचकूला। आईपीएल 6 में स्पॉट फिक्सिंग मामला सामने आने के बाद एक के बाद एक कई सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। अब एक नए खुलासे के अनुसार पंचकूला में पुलिस ने कुछ दिन पहले आईपीएल के कुछ सटोरियों को 40 लाख रुपये में सौदा तय कर छोड़ दिया। आईपीएल के एक मुकाबले से पहले पुलिस ने छापा मारकर सटोरियों को गिरफ्तार किया था।

खुलासे के अनुसार पुलिस और सटोरियों के बीच 40 लाख रुपये की डील हुई थी, जिसमें यह कहा गया था कि 10 लाख रुपये पुलिस कमिश्नर को दिए जाने हैं। 10 लाख रुपये मीडिया के लिए भी मांगे गए थे। डील तय होने के बाद सटोरियों को छोड़ दिया गया। इस मामले के खुलासे के बाद दो एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया। इसमें एक एसएचओ पंचकूला सेक्टर 20 का है, जबकि दूसरा सेक्टर 5 का है।

वहीं, दूसरी तरफ अबदेश भर में पुलिस सतर्क हो गई है और देश के कई बड़े शहरों समेत जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले कुछ घंटों से लगातार छापेमारी जारी है। इस मद्देनजर अभी कई और अहम खुलासे हो सकते हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि इस मामले में कुछ और खिलाड़ी भी फंस सकते हैं। कुछ और मैच फिक्स होने की बात सामने आ सकती है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस