नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के साथ एक बैडलक जुड़ा है। यह बैडलक टीम के साथ इस कदर जुड़ा है कि आईपीएल के पिछले पांचों सीजन में टीम के साथ बना हुआ है। यह बैडलक है पहला मुकाबला हारने का।

किंग्स इलेवन की टीम पिछले पांच सत्रों में अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर सकी है। रविवार को जब पुणे वॉरियर्स के खिलाफ यह टीम इस सीजन में अपना पहला मुकाबला खेलेगी तो इस मिथक को तोड़ना चाहेगी। पंजाब के बल्लेबाज डेविड हसी का भी ऐसा ही मानना है। हसी को उम्मीद है कि इस बार पुणे वॉरियर्स के खिलाफ उनकी टीम इस मिथक को तोड़ने मे कामयाब रहेगी।

इसके अलावा हसी ने उम्मीद जताई है कि उनके कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और कोच डैरेन लेहमन की जोड़ी एक बार फिर से 2009 की सफलता दोहराने में कामयाब रहेगी। गिली और लेहमन की जोड़ी ने ही डेक्कन चार्जर्स को 2009 में दक्षिण अफ्रीका में हुए टूर्नामेंट में चैंपियन बनाया था।

हसी ने कहा, दोनों ने डेक्कन फ्रेंचाइजी के लिए मिलकर काम किया था। उम्मीद है कि ये दोनों इस साल एक बार फिर इस जादू को दोहराएंगे और किंग्स इलेवन को चैंपियन बनाएंगे। किंग्स इलेवन की टीम पिछले पांच सत्रों में अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज नहीं कर सकी है, लेकिन हसी को उम्मीद है कि इस बार पुणे वॉरियर्स के खिलाफ उनकी टीम इस मिथक को तोड़ने मे कामयाब रहेगी। पंजाब अपना पहला मुकाबला रविवार को खेलेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस