Move to Jagran APP

तो इसलिए Virat Kolhi जैसा कोई नहीं! स्टार बल्लेबाज की मेहनत को लेकर AUS के तेज गेंदबाज ने कही मजेदार बात

जॉश हेजलवुड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहाभारतीय सुपरस्टार का काम करने का तरीका उन्हें उतना बड़ा खिलाड़ी बनाता है जो वो वाकई हैं। वो पैक्टिस के दौरान कड़ी मेहनत करते हैं जिसकी वजह से वो एक शानदार बल्लेबाज और एक जबरदस्त फील्डर हैं।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Wed, 31 May 2023 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 04:04 PM (IST)
तो इसलिए Virat Kolhi जैसा कोई नहीं! स्टार बल्लेबाज की मेहनत को लेकर AUS के तेज गेंदबाज ने कही मजेदार बात
टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फाइल फोट।(फोटो सोर्स: एपी)

नई दिल्ली,स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) खेला जाएगा। यह मैच इंग्लैंड के द ओवल में खेला जाएगा। डब्लूटीसी के लिए चयनित ज्यादातर भारतीय क्रिकेटर्स इंग्लैंड पहुंचकर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

loksabha election banner

इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज जोश हेजलवुड ने विराट कोहली और मोहम्मद सिराज को लेकर एक शानदार बात कही है। बता दें कि आईपीएल में ये तीनों खिलाड़ी एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। हालांकि, चोट की वजह हेजलवुड ने आईपीएल में कुछ ही मुकाबले खेले। इस सीजन हेजलवुड ने आरसीबी के लिए सिर्फ 3 मुकाबले खेले।

हेजलवुज ने विराट की तारीफ की

हेजलवुड ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा,"भारतीय सुपरस्टार का काम करने का तरीका उन्हें उतना बड़ा खिलाड़ी बनाता है जो वो वाकई हैं। वो पैक्टिस के दौरान कड़ी मेहनत करते हैं, जिसकी वजह से वो एक शानदार बल्लेबाज और एक जबरदस्त फील्डर हैं।"

उन्होंने आगे कहा,"ट्रेनिंग के दौरान वो सबसे पहले मैदान में आते हैं और सबसे आखिरी में मैदान से निकलते हैं। वहीं, वो पूरी ऊर्जा के साथ ट्रेनिंग करते हैं। इसके अलावा, वो दूसरे प्लेयर्स को भी मोटिवेट करते हैं।"

मोहम्मद सिराज ने आईपीएल में की शानदार गेंदबाजी: हेडलवुड

हेजलवुड ने मोहम्मद सिराज की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा,"इस आईपीएल सीजन मैं आरीसीबी के साथ काफी लेट जुड़ा, हालांकि इस आईपीएल सीजन में शुरुआत से ही वो काफी आक्रमक गेंदबाजी कर रहे थे। वो लगातार विकेट लेने के लिए गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने चेन्नास्वामी स्टेडिम में शानदार इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की। उन्हें इस स्टेडियम में 6 और 6.5 के बीच इकॉनमी से गेंदबाजी की।"

डब्लूटीसी फाइनल खेलने के लिए हूं उत्साहित: हेजलवुड

चोट से उबर कर ऑस्ट्रेलिया टीम से जुड़े हेजलवुड ने इंग्लैंड में प्रैक्टिस के दौरान कहा कि वो डब्लूटीसी खेलने से पहले काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा,"फिलहाल मैं पूरी तरह फिट हूं। मुमकिन है कि हमारी टीम 3-4 सीजन और ट्रेनिंग करेगी।"

बता दें कि हेजलवुड ने भारत के खिलाफ 15 टेस्ट मैच खेले हैं। उन्होंने कहा कि मैंने टीम इंडिया के खिलाफ कई टेस्ट मैच खेले हैं। इसलिए आगामी डब्लूटटीसी मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.