Move to Jagran APP

IPL 2023: LSG की एक गलती ने MI को दिला दी जीत, प्रमुख खिलाड़ी को बाहर करने पर जमकर भड़के Virender Sehwag

Virender Sehwag blasts LSG भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने लखनऊ सुपरजायंट्स पर जमकर भड़ास निकाली है। सहवाग ने कहा कि लखनऊ ने क्विंटन डी कॉक को बाहर करके बड़ी गलती की। लखनऊ को मुंबई के हाथों 81 रन की शिकस्‍त मिली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Thu, 25 May 2023 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:52 AM (IST)
Virender Sehwag blasts LSG: क्विंटन डी कॉक को बाहर करने पर भड़के वीरेंद्र सहवाग

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में क्विंटन डी कॉक को टीम से बाहर करने के लिए लखनऊ सुपरजायंट्स पर जमकर भड़ास निकाली है। सहवाग ने कहा कि लखनऊ सुपरजायंट्स ने कॉक को बाहर करके अपने पैर पर कुल्‍हाड़ी मारी है।

डी कॉक ने पिछले साल लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 मैचों में 36.29 की औसत से 508 रन बनाए थे। हालांकि, 30 साल के कॉक को मौजूदा आईपीएल में ज्‍यादा मौके नहीं मिले और एलिमिनेटर मैच में उनकी जगह काइल मेयर्स को खिलाया गया। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज कॉक ने आईपीएल 2023 में चार मैचों में 140 रन बनाए।

सहवाग ने कसा तंज

वीरेंद्र सहवाग ने डी कॉक को बाहर करने के फैसले की आलोचना की। उन्‍होंने फ्रेंचाइजी पर तंज कसते हुए कहा कि उनका भी चेन्‍नई में रिकॉर्ड अच्‍छा है, लेकिन इसकी कोई गारंटी नहीं कि खिलाड़ी जाकर उस दिन बेहतर प्रदर्शन कर सके।

वीरू ने कहा कि मौजूदा फॉर्म मायने रखता है और लखनऊ ने अपने पैर पर कुल्‍हाड़ी मारी है। सहवाग ने कहा, ''मेरा भी चेन्‍नई में रिकॉर्ड अच्‍छा है। यहां मैंने 319 रन की पारी खेली है। मगर इसका मतलब यह नहीं कि आज भी मैं जाकर रन बनाऊंगा। मौजूदा फॉर्म मायने रखता है और मुझे लगता है कि डी कॉक को ड्रॉप करके लखनऊ ने अपने पैर पर खुद कुल्‍हाड़ी मारी है।''

क्रुणाल पांड्या ने क्‍या कहा

क्विंटन डी कॉक को अहम मैच में बाहर करने पर लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्‍तान क्रुणाल पांड्या ने अपनी राय व्‍यक्‍त की। क्रुणाल पांड्या ने बताया कि डी कॉक क्‍वालीटि खिलाड़ी हैं, लेकिन चेन्‍नई में काइल मेयर्स का रिकॉर्ड उनसे बेहतर है। यही वजह रही कि काइल मेयर्स को मौका दिया गया। बता दें कि काइल मेयर्स प्रभावित करने में नाकाम रहे और 18 रन बनाकर डगआउट लौट गए। लखनऊ को मुंबई के हाथों 81 रन की शिकस्‍त सहनी पड़ी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.