Move to Jagran APP

IPL 2024: 'बुर्जुग MS Dhoni ने भी एक कैच लपका', Virender Sehwag ने सीएसके के पूर्व कप्‍तान के लिए ऐसा क्‍यों कहा?

भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की तारीफ करते हुए उन्‍हें बुजुर्ग करार दिया है। वीरेंद्र सहवाग ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की फील्डिंग की जमकर तारीफ की। सहवाग ने अजिंक्‍य रहाणे के कैच भी प्रशंसा की। सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 63 रन से मात दी थी।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Thu, 28 Mar 2024 08:46 PM (IST)Updated: Thu, 28 Mar 2024 08:46 PM (IST)
IPL 2024: 'बुर्जुग MS Dhoni ने भी एक कैच लपका', Virender Sehwag ने सीएसके के पूर्व कप्‍तान के लिए ऐसा क्‍यों कहा?
वीरेंद्र सहवाग ने एमएस धोनी को बुर्जुग करार दिया

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की फील्डिंग की तारीफ की। इस मुकाबले में सीएसके के अनुभवी खिलाड़‍ियों की बेहतरीन फील्डिंग देखने को मिली। पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी ने दाएं ओर डाइव लगाकर विजय शंकर का शानदार कैच लपका था।

loksabha election banner

इसके अलावा अजिंक्‍य रहाणे ने भी एक बेहतरीन कैच लपका था। वीरेंद्र सहवाग ने मैच के बाद विश्‍लेषण के दौरान कहा कि अजिंक्‍य रहाणे और रचिन रवींद्र ने शानदार कैच पकड़े और बुर्जुग धोनी ने बेहतरीन प्रयास के साथ योगदान दिया। वीरू के इस बयान पर रोहन गावस्‍कर ने चुटकी भी ली।

वीरेंद्र सहवाग ने क्‍या कहा

सहवाग ने क्रिकबज के शो पर बातचीत करते हुए कहा, ''कैच आपको मैच जिताते हैं। अजिंक्‍य रहाणे और रचिन रवींद्र ने अच्‍छे कैच लपके। बुर्जुग एमएस धोनी ने भी एक शानदार कैच पकड़ा।'' इस पर गावस्‍कर ने जवाब दिया, ''आज रहाणे को बुर्जुग नहीं कहेंगे।''

यह भी पढ़ें: क्या Matheesha Pathirana ने MS Dhoni के छुए पैर? जानें वायरल वीडियो का सच

सहवाग ने दी सफाई

हालांकि, वीरेंद्र सहवाग ने समझाया कि एमएस धोनी और अजिंक्‍य रहाणे की उम्र में फर्क है, जिससे उनका मानना है कि रहाणे पूर्व सीएसके कप्‍तान से थोड़ा ज्‍यादा फिट हैं।

इनकी उम्र समान नहीं है। इसमें फर्क है। रहाणे तो एमएस धोनी से थोड़े ज्‍यादा फिट हैं। 35 और 42 की उम्र में बड़ा फर्क है। एमएस धोनी अब उम्रदराज हो रहे हैं, इसमें कोई शक नहीं।

सीएसके की लगातार दूसरी जीत

पांच बार की आईपीएल चैंपियन चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। रुतुराज गायकवाड़ के नेतृत्‍व वाली सीएसके ने अपने होमग्राउंड पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस को मात दी। लगातार दो जीत के बाद सीएसके की टीम आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान पर पहुंची।

यह भी पढ़ें:  42 की उम्र में 24 वाला जोश! MS Dhoni ने पुराने समय की यादें ताजा की, चीते की तरह डाइव लगाकर लपका कैच


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.