Move to Jagran APP

लीग में बने रहने के लिए हमारे लिए जीत जरूरी थी : रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि आइपीएल में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 07:26 PM (IST)
लीग में बने रहने के लिए हमारे लिए जीत जरूरी थी : रोहित शर्मा
लीग में बने रहने के लिए हमारे लिए जीत जरूरी थी : रोहित शर्मा

मुंबई, प्रेट्र। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि आइपीएल में बने रहने के लिए यह मैच जीतना बेहद जरूरी था। मुंबई ने बुधवार रात को यहां वानखेड़े स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 186 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर पंजाब को पांच विकेट पर 183 रन पर रोक दिया। पंजाब के लिए लोकेश राहुल ने 60 गेंदों में 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली फिर भी टीम जीत से वंचित रह गई। 

loksabha election banner

रोहित ने मैच के बाद कहा कि हमारे लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण था और इसमें जीत हासिल करना अच्छा लग रहा है। हमें पता था कि यदि टूर्नामेंट में बने रहना है तो यह मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी था। पिच अच्छी थी और यहां पर एक बड़ा स्कोर बन सकता था लेकिन मध्य ओवरों में विकेट खोने के कारण रफ्तार धीमी रह गई, नहीं तो 15-20 रन और बनाए जा सकते थे। राहुल जब तक क्रीज पर थे पंजाब की टीम जीत की ओर बढ़ रही थी, लेकिन जैसे ही जसप्रीत बुमराह ने राहुल को सीमा रेखा के पास बेन कटिंग के हाथों कैच कराया पंजाब की जीत की उम्मीदें न के बराबर रह गईं। 

कप्तान ने बुमराह की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि उन्होंने (बुमराह) पिछले दो साल में शानदार प्रदर्शन किया है और अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। उन्होंने जिम्मेदारी को समझा वरना ऐसे मैचों में इस तरह की गेंदबाजी करना आसान नहीं होता है। एक जमे हुए बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना और उन्हें आउट करना, जो मैच समाप्त करना चाहते हों, कमाल है।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.