नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आइपीएल 2020 की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। पहले मैच में जीत के बाद ये टीम लगातार दो मुकाबले गवां चुकी है और टीम की कई कमियां सामने आई हैं। साथ ही इस टीम को सुरेश रैना की कमी साफ तौर पर खल रही है। वहीं टीम के खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके के फैंस सुरेश रैना की वापसी की बात कर रहे हैं, लेकिन सीएसके फ्रेचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने चिन्ना थाला यानी रैना की वापसी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

पंजाब के बाद दिल्ली के खिलाफ भी टीम को हार मिली और इसके बाद कप्तान एमएस धौनी ने खुद माना कि टीम की बल्लेबाजी व गेंदबाजी दोनों में ही कमी है जिस पर काम करने की जरूरत है। वहीं कासी विश्वनाथन ने कहा कि फ्रेंचाइजी सुरेश रैना की निजी लाइफ का सम्मान करती है और किसी भी स्थिति में उन्हें टीम में वापस आने के लिए नहीं कहेगी। उन्होंने कहा कि, देखिए हम रैना की वापसी की तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्होंने खुद को टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया है। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। हम इसके बारे में अब नहीं सोच रहे हैं।

IPL 2020: चेन्नई की हार पर सहवाग ने मारा ताना, बोले- 'अगले मैच में ग्लूकोज चढ़वाकर आना'

दिल्ली के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद चेन्नई की टीम को अगला मैच सात दिनों के बाद खेलना है। कासी विश्वनाथन ने विश्वास जताया है कि अगले मैच में अंबाती रायुडू टीम में वापसी करेंगे। वहीं टीम इस ब्रेक का फायदा उठाएगी और फिर से अपने फैंस के चेहरे पर खुशी लाएगी। उन्होंने कहा कि खेल में बुरा और अच्छा दोनों दिन होते हैं, लेकिन मैं विश्वास दिला सकता हूं कि टीम मजबूती से बाउंस बैक करेगी और अपने फैंस के चेहरे पर खुशी लाएगी।

IPL 2020 की खबरों के लिए क्लिक करें

अंबाती रायुडू की फिटनेस के बारे में कासी ने कहा कि वो फिट हैं और अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। वहीं धौनी टीम में कुछ बदलाव की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि रायुडू के आने के बाद वो एक अतिरिक्त गेंदबाज के साथ मैदान पर उतर सकते हैं। अब सीएसके अगला मैच 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस