नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल के 44वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब से हो रहा है। इस मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला करते हुए केकेआर को पहले बल्लेबाज़ी के लिए बुलाया। इस मैच में केकेआर के लिए ओपनिंग करने आए सुनील नारायण ने मौजूदा आइपीएल का अपना दूसरा अर्धशतक ठोककर पंजाब की मुश्किलें बढ़ा दी।

नारायण ने ठोका अर्धशतक 

सुनील नारायण ने पंजाब के गेंदबाज़ों की जमकर खबर ली। नारायण ने दमदार बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करते हुए सिर्फ 26 गेंदों में 50 रन ठोक दिए। ये मौजूदा आइपीएल का नारायण का दूसरा और ओवर ऑल तीसरा अर्धशतक रहा। नारायण ने पहले लिन के साथ मिलकर 53 रन की साझेदारी की और फिर उन्होंने रॉबिन उथप्पा के साथ 75 रन की पार्टनरशिप की।

टाए ने लिया नारायण का विकेट

नारायण ने 36 गेंदों पर 75 रन पारी खेलकर पंजाब के खेमे की मुश्किलें बढ़ा दी। उन्होंने अपनी इस पारी में 9 चौके और 4 छक्के भी जड़े। नारायण की पारी पर ब्रेक लगाया पंजाब के तेज़ गेंदबाज़ एंड्रयू टाए ने। उन्होंने नारायण को विकेटकीपर लोकेश राहुल के हाथों कैच आउट करवा दिया। 

नारायण के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड

सुनील नरायण के नाम आइपीएल की दूसरी सबसे तेज़ फिफ्टी लगाने का रिकॉर्ड दर्ज़ है। उन्होंने पिछले साल बैंगलोर के खिलाफ 15 गेंदों में 50 रन ठोक दिए थे। 

आइपीएल के सबसे तेज़ अर्धशतक

लोकेश राहुल - 14 गेंद- बनाम दिल्ली डेयरडेविल्स- मोहाली (2018)

यूसुफ पठान- 15 गेंद- बनाम सनराइजर्स हैदराबाद- कोलकाता (2014)

सुनील नरेन- 15 गेंद- बनाम रॉयल चैलेंजर बैंगलोर- बेंगलुरु (2017)

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pradeep Sehgal