Move to Jagran APP

स्टीफन फ्लेमिंग ने किया चेन्नई के खिलाड़ियों का बचाव

चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 04 May 2018 07:06 PM (IST)Updated: Fri, 04 May 2018 07:06 PM (IST)
स्टीफन फ्लेमिंग ने किया चेन्नई के खिलाड़ियों का बचाव

कोलकाता, प्रेट्र : कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम ने टूर्नामेंट में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और हार के बाद टीम में बदलाव करने की आवश्यकता नहीं है। चेन्नई को कोलकाता ने यहां गुरुवार को हुए मैच में छह विकेट से मात दी।

loksabha election banner

फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा कि हमारी खामियां बाहर आ गईं और मैं समझता हूं कि हमारी गेंदबाजी में यह चीज नजर आई। अच्छे क्षेत्ररक्षकों ने भी कुछ गलतियां कीं, जिसके कारण हम पिछड़ गए। चेन्नई के रवींद्र जडेजा ने सुनील नारायण का कैच दो बार छोड़ा। सुनील का स्कोर उस वक्त मात्र छह रन था। बाद में उन्होंने 32 रन बनाए। दो विकेट भी लेने की वजह से सुनील बाद में मैन आफ द मैच बने। फ्लेमिंग ने कहा, इतने लंबे टूर्नामेंट में ऐसी गलतियां हो सकती हैं। हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और हमारे पास गलतियों को सुधारने के लिए कई दिन नहीं, बल्कि कुछ घंटे हैं। यह हार चेहरे पर एक हल्के थप्पड़ जैसी है और हमे अभी कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। उन्होंने कहा, हमें सतर्क रहना होगा ताकि हम एक हार के बाद निराश ना हो जाएं। एक ही खराब मैच के बाद टीम में बदलाव की बातें करने लगना बहुत आसान है। इन्हीं गेंदबाजों ने हमें पहले मैच जिताया है। आपको सावधान रहते हुए यह सुनिश्चित करना होता है कि आपका अच्छा प्रदर्शन बरकरार रहे।

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.