Move to Jagran APP

IPL ट्रॉफी को देख रहे थे MS Dhoni, तब पत्‍नी साक्षी ने दिया ऐसा रिएक्‍शन कि वायरल हो गया वीडियो

Sakshi Dhoni viral video IPL 2023 चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की आईपीएल 2023 खिताब जीतने के बाद एमएस धोनी और उनकी पत्‍नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। सीएसके ने गुजरात को 5 विकेट से हराकर पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek NigamPublished: Fri, 02 Jun 2023 02:14 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 02:14 PM (IST)
IPL ट्रॉफी को देख रहे थे MS Dhoni, तब पत्‍नी साक्षी ने दिया ऐसा रिएक्‍शन कि वायरल हो गया वीडियो
Sakshi Dhoni's video with MS goes viral: एमएस धोनी अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीता। एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली सीएसके ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से मात देकर खिताब अपने नाम किया।

loksabha election banner

याद दिला दें कि सीएसके की टीम पिछले साल अंक तालिका में 9वें स्‍थान पर थी। वहां से उसने बेहतरीन बदलाव करते हुए इस साल खिताब जीता। ध्‍यान दिला दें कि सीएसके को 15 ओवर में 171 रन का संशोधित लक्ष्‍य मिला था, जिसके येलो आर्मी ने आखिरी गेंद पर पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था।

साक्षी धोनी ने क्‍या किया

खिताब जीतने के बाद सीएसके के खिलाड़ी जश्‍न मनाने में जुटे हुए थे। कप्‍तान एमएस धोनी आईपीएल ट्रॉफी को देखते हुए अपने साथियों से बातचीत कर रहे थे। तब धोनी की पत्‍नी साक्षी ने उन्‍हें इशारे से अपने पास बुलाया। साक्षी के इशारों से समझ आ रहा है कि उन्‍होंने कहा कि ट्रॉफी छोड़ो और यहां आकर हमसे मिलो। धोनी ने अपनी पत्‍नी की बात मानी और उन्‍हें व अपनी बेटी जीवा को गले लगाया।

धोनी का जीवा और साक्षी के साथ गले लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। यह वीडियो फैंस को जितना पसंद आ रहा है, उससे ज्‍यादा खुशी फैंस को इस बात की हो रही है कि एमएस धोनी ने संन्‍यास नहीं लिया है। सीएसके के कप्‍तान ने कहा कि वो अगले सीजन में वापसी करने की कोशिश करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.