Move to Jagran APP

नया अवतार बदलेगा RCB की किस्मत, IPL 2023 के लिए नई जर्सी हुई लॉन्च; Gayle और AB De Villiers को मिला खास सम्मान

RCB Launches New Jersey Gayle and AB Devilliers in Hall of Fame रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2023 के लिए अपनी नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। इस खास मौके पर आरसीबी ने दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को सम्मानित भी किया।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 27 Mar 2023 05:23 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 05:23 PM (IST)
नया अवतार बदलेगा RCB की किस्मत, IPL 2023 के लिए नई जर्सी हुई लॉन्च; Gayle और AB De Villiers को मिला खास सम्मान
RCB New Jersey for IPL 2023 - Photo Credit - Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन का आगाज 31 मार्च से होने जा रहा है। आईपीएल तीन साल के लंबे इंतजार के बाद अपने पुराने फॉर्मेट में लौट चुका है और हर टीम को अपने घरेलू मैदान का फायदा मिलने वाला है। इसके साथ ही इम्पैक्ट प्लेयर का नया नियम इस सीजन की सफलता में चार चांद लगाने का काम करेगा।

loksabha election banner

आईपीएल में अभी भी अपनी पहली ट्रॉफी की तलाश कर रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस सीजन अपना दमखम दिखाना चाहेगी। फाफ डुप्लेसी की कप्तानी में आरसीबी की टीम कागज पर काफी संतुलित भी नजर आ रही है। इसके साथ ही विराट कोहली भी अपने विकराल रूप में लौट चुके हैं, जिससे टीम की ताकत दोगुनी हो गई है।

आरसीबी की नई जर्सी हुई लॉन्च

आईपीएल 2023 में रंग जमाने के लिए आरसीबी ने नया अवतार भी धारण कर लिया है। टीम ने इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। बैंगलोर की टीम ने अपनी नई जर्सी को 20 हजार से ज्यादा दर्शकों के बीच चिन्नास्वामी के मैदान पर लॉन्च किया।

आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर जर्सी लॉन्च का वीडियो शेयर किया है, जिसमें विराट कोहली, कप्तान फाफ डुप्लेसी, क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स नजर आ रहे हैं। वीडियो में सभी खिलाड़ी चिन्नास्वामी के मैदान पर घूमते हुए फैन्स का धन्यवाद करते हुए भी दिख रहे हैं।

गेल-डिविलियर्स को मिला खास सम्मान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा रहे क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को टीम ने खास सम्मान दिया। गेल और डिविलियर्स को आरसीबी ने हॉल ऑफ फेम में शामिल किया और दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की जर्सी को सम्मान के रूप में हमेशा के लिए रिटायर कर दिया। आरसीबी के जर्सी लॉन्चिंग कार्यक्रम में मशहूर सिंगर सोनू निगम और जेसन डेरुलो ने अपनी आवाज से माहौल बनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.