Move to Jagran APP

Rajat Patidar IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगा जोर का झटका, स्टार बल्लेबाज हुआ आईपीएल 2023 से बाहर

Rajat Patidar ruled out RCB IPL 2023 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार बल्लेबाज रजत पाटीदार चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। इस बात की जानकारी आरसीबी ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraPublished: Tue, 04 Apr 2023 05:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Apr 2023 05:06 PM (IST)
Rajat Patidar IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को लगा जोर का झटका, स्टार बल्लेबाज हुआ आईपीएल 2023 से बाहर
Rajat Patidar ruled out RCB IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का आगाज धमाकेदार जीत के साथ करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को जोर का झटका लगा है। पिछले सीजन टीम के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल रहे रजत पाटीदार चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

loksabha election banner

रजत पाटीदार IPL 2023 से हुए बाहर

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। बैंगलोर की टीम ने बताया है कि रजत को एड़ी की चोट के चलते आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे और हम उनके जल्दी रिकवर होने की उम्मीद करते हैं। हालांकि, आरसीबी के अनुसार रजत के रिप्लेसमेंट के तौर पर अभी किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना गया है।

IPL 2023 Covid 19: आईपीएल पर फिर मंडराया कोरोना का साया, मशहूर कमेंटेटर हुआ कोविड पॉजिटिव

पिछले सीजन जमकर बोला था रजत का बल्ला

रजत का बल्ला पिछले सीजन जमकर बोला था और उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को कई मैचों में यादगार जीत दिलाई थी। रजत ने आईपीएल 2022 में खेले 8 मैचों में 152.75 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 333 रन कूटे थे। इस दौरान उनके बल्ले से एक सेंचुरी भी निकली थी, जबकि उन्होंने 2 अर्धशतक भी जमाए थे।

आरसीबी ने किया है जीत से आगाज

आरसीबी की टीम ने आईपीएल 2023 का आगाज जोरदार जीत के साथ किया है। टीम ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से रौंदा था। टीम की ओर से विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर नाबाद 82 रन ठोके थे और सिक्स लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। वहीं, कप्तान फाफ डुप्लेसी का बल्ला भी जमकर बोला था और उन्होंने 73 रन जड़े थे।

बल्लेबाजों के साथ-साथ आरसीबी के गेंदबाजों का प्रदर्शन भी पहले मैच में उम्दा रहा था और मोहम्मद सिराज ने अपनी बॉलिंग से खासा प्रभावित किया था। टूर्नामेंट के दूसरे मैच में बैंगलोर को 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.