Move to Jagran APP

शून्य पर आउट होने के मामले में रोहित शर्मा ने इस आइपीएल में कर ली इनकी बराबरी

शून्य पर आउट होने के मामले में रोहित ने की अपनी ही टीम के खिलाड़ी की बराबरी

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 13 May 2018 09:42 PM (IST)Updated: Mon, 14 May 2018 02:52 PM (IST)
शून्य पर आउट होने के मामले में रोहित शर्मा ने इस आइपीएल में कर ली इनकी बराबरी

 नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने घरेलू मैदान पर आइपीएल के 47वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ नहीं चले। रोहित हैदराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट हुए और टीम के लिए रन बनाने के मामले में बिना कोई योगदान दिए पवेलियन लौट गए। इस आइपीएल में ये पहला मौका नहीं था जब वो शून्य पर आउट हुए हों। इससे पहले भी वो दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं और मौजूदा आइपीएल में वो सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने के मामले में अपने ही साथी खिलाड़ी की बराबरी कर चुके हैं। 

loksabha election banner

रोहित शर्मा ने की ईशान किशन की बराबरी

आइपीएल 2018 में रोहित शर्मा अब संयुक्त रूप से शून्य पर आउट होने के मामले में अपने साथी खिलाड़ी यानी मुंबई के ही ईशान किशन की बराबरी पर आ गए हैं। रोहित शर्मा हैदराबाद के खिलाफ शून्य पर आउट होते ही इस आइपीएल में तीसरी बार ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं। रोहित से पहले ईशान किशन इस आइपीएल में तीन बार शून्य पर आउट हो चुके हैं और रोहित भी उनके साथ आ खड़े हुए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने अब तक आइपीएल में कुल 12 मैच खेले हैं और इनमें तीन बार शून्य पर पवेलियन लौट चुके हैं। रोहित ने 12 मैचों में 267 रन जबकि इतने ही मैचों में ईशान किशन 249 रन बना चुके हैं। शून्य पर आउट होने के मामले में तीसरे नंबर पर संदीप शर्मा का नंबर आता है जो दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। 

जोफ्रा आर्चर ने लिया रोहित का विकेट

राजस्थान के खिलाफ रोहित शर्मा को शून्य पर इस टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आउट किया। रोहित शर्मा को 11वें ओवर की पांचवीं गेंद पर जोफ्रा ने अपना शिकार बनाया। रोहित का कैच जयदेव उनादकट ने लपका। अपनी पारी की पहली ही गेंद पर रोहित ने जोफ्रा की गेंद पर हिट किया और फाइनलेग पर खड़े उनादकट ने उनका कैच पकड़ लिया। रोहित इस मैच में गोल्डन डक हुए। 

मुंबई को मिली सातवीं हार

रोहित की कप्तानी में उनकी टीम को आइपीएल के इस सीजन में अपना सातवां मुकाबला राजस्थान के खिलाफ गवांना पड़ा। राजस्थान के खिलाफ मुंबई ने अपना 12वां मैच खेला था। रोहित के नहीं चल पाने का असर टीम पर दिखा और मुंबई 20 ओवर में 168 रन ही बना पाई। राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई के 10 अंक हैं और वो अंकतालिका में छठे नंबर पर है। 

आइपीएल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.