Move to Jagran APP

DC vs MI: Rishabh Pant ने बीच मैदान पर की पतंगबाजी, रोहित ने भी किया कुछ ऐसा कि फैंस बोले- पैसा वसूल है बॉस...

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की पारी के शुरुआत में ही मैदान पर एक कटी पतंग अचानक से गिरी और रोहित शर्मा ने विकेटकीपिंग कर रहे पंत (Rishabh Pant) को वो पतंग दी। पंत उस पंत को उड़ाते हुए दिखे। यह पल कैमरामेन ने कैमरे में कैद कर लिया और तुरंत वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sat, 27 Apr 2024 08:07 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 08:07 PM (IST)
DC vs MI: Rishabh Pant ने बीच मैदान पर की पतंगबाजी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 43वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की भिड़ंत मुंबई इंडियंस (MI) से हुई, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की अगुवाई वाली दिल्ली टीम ने 10 रन से जीत हासिल की। इस मैच में एक मजेदार वाक्या देखने को मिला।

loksabha election banner

मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान बीच मैदान ऋषभ पंत कटी पतंग उड़ाते हुए नजर आए। रोहित शर्मा क्रीज पर मौजूद थे और उन्होंने पंत को पतंग दी और पूरे स्टेडियम में बैठे दर्शक पंत को देख काफी खुश हुए। इसका वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rishabh Pant बीच मैदान पंत उड़ाते हुए आए नजर, फैंस ने जमकर लिए मजे

दरअसल, दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस की पारी के शुरुआत में ही मैदान पर एक कटी पतंग अचानक से गिरी और रोहित शर्मा ने विकेटकीपिंग कर रहे पंत (Rishabh Pant) को वो पतंग दी। पंत उस पंत को उड़ाते हुए दिखे। यह पल कैमरामेन ने कैमरे में कैद कर लिया और तुरंत वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। पंत के हाथ से पतंग अंपायर लेकर चले गए। वायरल वीडियो को देख फैंस जमकर मजाक उड़ा रहे है। फैंस का कहना है कि ये नजारा देख उनका पूरा पैसा वसूल हो गया हैं।

Delhi Capitals ने जीता IPL 2024 में अपना पांचवां मैच

दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 10 रन स हराया और इस जीत के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स ने अपना 13 साल पुराना रिकॉर्ड धराशायी किया। दिल्ली की टीम ने आईपीएल के इतिहास में अपना सर्वाधिक स्कोर खड़ा किया। जैक फ्रेजर मेकगर्क की तूफानी बैटिंग के दम पर दिल्ली की टीम यह कारनाा कर सकी। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 257 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई की टीम 247 रन ही बना सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.