Move to Jagran APP

आखिर क्यों Virat Kohli ने बेच दी अपनी महंगी कीमती कारें, इंटरव्यू में किया बड़ी वजह का खुलासा

Virat KOhli Sold Car Collection टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी ज्यादातर महंगी कारों को बेच डाला है। कोहली के अनुसार उनके पास कई ऐसी कारें मौजूद थीं जिनका इस्तेमाल उन्होंने एक बार भी नहीं किया था।

By Jagran NewsEdited By: Shubham MishraPublished: Wed, 29 Mar 2023 08:01 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 08:01 PM (IST)
Virat Kohli Sold Car Collection -Photo Credit -Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को महंगी कारों का बड़ा शौक है। विराट के पास देशी से लेकर विदेशी कारों का शानदार कलेक्शन मौजूद है। कोहली को जब भी मौका मिलता है, तो वह अपनी कार लेकर घूमने भी निकल जाते हैं। हालांकि, पूर्व कैप्टन ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी अधिकतर महंगी कारों को बेच डाला है।

loksabha election banner

कोहली ने बेच डाली महंगी कारें

आरसीबी के शो पर बातचीत करते हुए विराट ने बताया है कि उनसे पास कई ऐसी कारें थीं, जिनका कोई यूज नहीं था। उन्होंने कहा, "मेरे पास मौजूद ज्यादातर कारें ऐसी थीं, जिनको मैंने आवेग में आकर खरीदा था। मैंने उनमें से कई कारों को मुश्किल से ही चलाया या उसमें ट्रेवल किया। एक पॉइंट के बाद मुझे ऐसा लगा कि यह सब बेकार की चीज है। ऐसे में मैंने उनमें से ज्यादातर कारों को बेच दिया और अब मेरे पास वही गाड़ियां हैं जिनका मैं इस्तेमाल करता हूं।"

बड़े होने पर खिलौनों की नहीं महसूस होती है जरूरत

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने कहा कि जैसे-जैसे आप बड़े होते हैं वैसे आपको चीजें ज्यादा बेहतर तरीके से समझ आने लगती हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि जब आप बड़े होते हैं, तो आप ज्यादा जागरूक और मैच्योर भी हो जाते हैं। आपको खिलौनों की जरूरत कम महसूस होती है और यह प्रैक्टिकल होने की बात भी होती है।"

आरसीबी के लिए धमाल मचाने को तैयार विराट

विराट कोहली का प्रदर्शन आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलते हुए शानदार रहा है। हालांकि, पिछले सीजन उनकी फॉर्म में गिरावट आई थी और वह 115.99 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए सिर्फ 341 रन ही बना सके थे। विराट आईपीएल 2023 से पहले अपने विकराल अवतार में लौट चुके हैं। कोहली ने पिछले एक साल में जमकर रन कूटे हैं और तीनों ही फॉर्मेट में सेंचुरी जमा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.