Move to Jagran APP

IPL 2023: स्विंग का उस्ताद हुआ Rajasthan Royals के खेमे में शामिल, चोटिल Prasidh Krishna को किया रिप्लेस

Sandeep Sharma Prasidh Krishna IPL 2023 राजस्थान रॉयल्स ने प्रसिद्ध कृष्णा की रिप्लेसमेंट के तौर पर संदीप शर्मा को टीम में शामिल किया है। संदीप के पास आईपीएल में गेंदबाजी करने का अच्छा खासा अनुभव मौजूद है और वह इस लीग में 100 से ज्यादा मैच खेल चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Mon, 27 Mar 2023 11:33 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 11:33 PM (IST)
Sandeep Sharma Prasidh Krishna IPL 2023 RR

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन के आगाज से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने खेमे में एक और खतरनाक गेंदबाज को शामिल कर लिया है। टीम ने चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है।

loksabha election banner

संदीप शर्मा की राजस्थान के खेमे में एंट्री

राजस्थान ने प्रसिद्ध की जगह पर टीम में अनुभवी गेंदबाज संदीप शर्मा को शामिल किया है। संदीप के पास आईपीएल में गेंदबाजी करने का अच्छा खासा अनुभव मौजूद है। वह इस लीग में अबतक कुल 104 मैच खेल चुके हैं और इस दौरान उन्होंने 114 भी अपने नाम किए हैं। संदीप इससे पहले पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल चुके हैं और वह नई गेंद से बेहद खतरनाक गेंदबाज माने जाते हैं।

राजस्थान को खलेगी प्रसिद्ध कृष्णा की कमी

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स को फाइनल तक पहुंचने में प्रसिद्ध कृष्णा ने गेंद से अहम किरदार निभाया था। युजवेंद्र चहल के बाद राजस्थान की ओर से सर्वाधिक विकेट इसी भारतीय फास्ट बॉलर ने चटकाए थे। प्रसिद्ध ने 17 मैचों में कुल 19 विकेट अपने नाम किए थे।

पहले मैच में होगी राजस्थान की हैदराबाद से टक्कर

संजू सैमसन की अगुवाई में राजस्थान रॉयल्स की टीम आईपीएल 2023 में अपने अभियान का आगाज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। राजस्थान का पिछला सीजन कमाल का रहा था और टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि, खिताबी मुकाबले में टीम चूक गई थी और उनको गुजरात टाइटंस के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। बता दें कि राजस्थान ने साल 2008 में आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था।

कागज पर बेहद मजबूत दिख रही राजस्थान की टीम

राजस्थान की टीम ने इस बार ऑक्शन में कुछ दमदार खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा है। जिसमें सबसे बड़ा नाम वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर जेसन होल्डर का है। इसके साथ ही टीम ने एडम जांपा, जो रूट जैसे अनुभवी प्लेयर्स को भी टीम में शामिल किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.