Move to Jagran APP

IPL 2018 में पंजाब के बाद अब प्रीति जिंटा चाहती हैं ये टीम बने आइपीएल चैंपियन

किंग्स इलेवन पंजाब के बाहर जाने के बाद प्रीति जिंटा अब इस टीम को आइपीएल 11 का चैम्पियन बनते देखना चाहती हैं।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 22 May 2018 07:40 PM (IST)Updated: Tue, 22 May 2018 07:41 PM (IST)
IPL 2018 में पंजाब के बाद अब प्रीति जिंटा चाहती हैं ये टीम बने आइपीएल चैंपियन
IPL 2018 में पंजाब के बाद अब प्रीति जिंटा चाहती हैं ये टीम बने आइपीएल चैंपियन

नईदिल्ली, जेएनएन।  IPL 2018 में अब प्लेऑफ की जंग शुरू हो चुकी है। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वो सीधे आइपीएल 11 के फाइनल में पहुंचेगी। और हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा चौथे और तीसरे नंबर की टीम से जो जीतकर आएगा उससे हारने वाले टीम भिड़ेगी।

loksabha election banner

यहां सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स आइपीएल 11 के खिताब की जीत के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं। प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब अपने आखिरी लीग मैच में चेन्नई से हारकर बाहर हो चुकी है। किंग्स इलेवन पंजाब के बाहर जाने के बाद प्रीति जिंटा अब इस टीम को आइपीएल 11 का चैम्पियन बनते देखना चाहती हैं।

          

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर ये बात शेयर की उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर अपने फैंस से ये बात शेयर की है। सोशल मीडिया पर ही प्रीति के एक फैन ने उनसे पूछा- 'आपकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब आइपीएल 11 से बाहर जा चुकी है। आपको क्या लगता है इस बार कौन सी टीम चैम्पियन बनेगी।’ इस पर प्रीति ने जवाब देते हुए लिखा कि, ‘मुझे आइपीएल की सभी टीमें पसंद है अगर मेरी टीम उनके खिलाफ नहीं खेल रही हो तो, लेकिन मैं एम एस धौनी की बड़ी फैन हूं। ऐसे में मैं चाहती हूं कि वो आगे बढे।' इसका मतलब है कि पंजाब के बाहर होने के बाद अब प्रीति जिंटा चेन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट कर रही हैं।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

सोशल मीडिया पर ही एक और फैन ने व्यंग करते हुए प्रीति से कहा कि, अब आपको अगले सीजन में ही देख पाएंगे। आप बॉलीवुड की फिल्में भी करें। प्रीति ने इस यूजर को भी बड़े शालीन तरीके से जवाब देते हुए कहा कि, 'मेरी अगली फिल्म भैय्याजी सुपरहिट 14 सितंबर को रिलीज होने वाली है। देखने जरूर जाना और हां अगली बार हम और मजबूती से उतरेंगे।' आपको बता दें कि आइपीएल के 11वें सीजन में प्रीति की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने बहुत बढ़िया फॉर्म दिखाया था पंजाब की टीम ने शुरुआत में खेले गए 6 मैचों में से 5 मैच जीत चुकी थी, लेकिन बाद में वो लगातार मैच हारने के कारण प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.