Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को मिली अनूठी सज़ा, कर बैठे थे ये गलती, देखें वीडियो

मुंबई की टीम अंकतालिका में नीचे से दूसरे पायदान पर है और इस टीम ने अभी तक 8 में से सिर्फ 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Wed, 02 May 2018 02:31 PM (IST)Updated: Wed, 02 May 2018 04:57 PM (IST)
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को मिली अनूठी सज़ा, कर बैठे थे ये गलती, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। मौजूदा आइपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम अच्छी स्थिति में नहीं है। मुंबई की टीम अंकतालिका में नीचे से दूसरे पायदान पर है और इस टीम ने अभी तक 8 में से सिर्फ 2 मुकाबलों में जीत हासिल की है। जाहिर है इस टीम के खिलाड़ी मैदान पर कुछ गलतियां कर रहे हैं इसी वजह से टीम को हार का वार झेलना पड़ रहा है, लेकिन इस टीम के कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो मैदान के बाहर भी गलतियां करने से बाज़ नहीं आ रहे हैं और मुंबई इंडियंस के टीम मैनेजमेंट ने उन्हें खास अंदाज़ में अनूठी सज़ा भी दी। 

loksabha election banner

इशान किशन सहित दो खिलाड़ियों को मिली सज़ा 

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर बल्लेबाज़ इशान किशन जिम सेशन नहीं में शामिल नहीं हो सके थे। इसी वजह से उन्हें टीम मैनेजमेंट ने सज़ा दी। इशान किशन की तरह ही  स्पिनर अनुकूल रॉय फिज़ियो सेशन में देरी से पहुंचे थे और राहुल चाहर टीम बस में ट्रैक पैंट की जगह जींस पहनकर चले आए थे। इसी वजह से मुंबई इंडियंस की टीम मैनेजमेंट ने तीनों खिलाड़ियों को सज़ा दी।

तीनों खिलाड़ियों को मिली अनूठी सज़ा

मुंबई इंडियंस के इन तीनों खिलाड़ियों को गलती करने के चलते मुंबई से बेंगलुरु तक के सफर में टीम का 'इमोजी' वाला जंप सूट पहनना पड़ा। इस सफर का वीडियो भी बनाया गया। जिसमें ये तीनों खिलाड़ी अपनी गलती तो बता ही रहे हैं साथ ही साथ ये भी बता रहे हैं कि जंप सूट में सफर करने के दौरान उन्हें कैसा लग रहा है। इशान किशन का कहना था कि उन्होंने एयरपोर्ट के अंदर भी अपना चश्मा नहीं उतारा है, वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि वो ये जंप सूट पहनने के बाद किसी से आंखे न मिली सकें।

आप भी देखिए ये वीडियो-

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

फ्लॉप रहे इशान किशन

रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मैच में अनुकूल रॉय और राहुल चाहर को तो प्लेइंग इलेवन में खेलेने का मौका नहीं मिली, लेकिन इशान किशन टीम का हिस्सा रहे। इस मुकाबले में वो कुछ खास नहीं कर सके और टीम साउथी की गेंद पर बिना खाता खोले ही बोल्ड हो गए। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.