Move to Jagran APP

मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने चुनी अपनी बेस्ट आल टाइम टी20 टीम, लेकिन कप्तान रोहित को ही किया बाहर

टिम डेविड की टीम में सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि उन्होंने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। टिम डेविड ने अपनी टीम में प्लेइंग इलेवन में ओपनर के तौर पर क्रिस गेल और शेन वाटसन को चुना।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 03:45 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 03:45 PM (IST)
मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मुंबई इंडियंस ने आइपीएल 2022 की मेगा नीलामी में टिम डेविड को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि टेम डेविड का प्रदर्शन इस सीजन में अपनी टीम के लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा। वैसे कुछ मैचों में उन्होंने अपने प्रदर्शन से खूब प्रभावित किया और इससे यही जाहिर होता है कि टीम मैनेजमेंट अगर उन पर भरोसा दिखाती तो तस्वीर कुछ और ही होती। टिम डेविड को लेकर इस सीजन में खूब बातें की गई, लेकिन इन सबके बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी पसंदीदा आल टाइम टी20 प्लेइंग इलेवन का चयन किया। हालांकि इस टीम का चयन उन्होंने एक साल पहले किया था जब वो सेंट लूसिया किंग्स के लिए खेल रहे थे और इस वीडियो को क्रिकेटएंडमोर ने शेयर किया है। 

loksabha election banner

टिम डेविड की टीम में सबसे हैरान करने वाली बात ये रही कि उन्होंने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया। टिम डेविड ने अपनी टीम में प्लेइंग इलेवन में ओपनर के तौर पर क्रिस गेल और शेन वाटसन को चुना। हालांकि रोहित शर्मा दुनिया के बेहतरीन ओपनर बल्लेबाज माने जाते हैं, लेकिन डेविड का उनका बतौर ओपनर टीम में शामिल नहीं करना थोड़ा चौंकाता जरूर है। वहीं मध्यक्रम के बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने तीसरे नंबर पर विराट कोहली, चौथे नंबर पर एबी डिविलियर्स और पांचवें नंबर पर विकेटकीपर-बल्लेबाज एम एस धौनी को रखा। 

टिम डेविड ने अपनी आल टाइम बेस्ट आइपीएल टीम में छठे नंबर पर किरोन पोलार्ड, सातवें स्थान पर आंद्रे रसेल और आठवें नंबर पर ड्वेन ब्रावो को जगह दी। ये तीनों खिलाड़ी आलराउंडर हैं जो बेहतरीन गेंदबाजी के साथ-साथ जबरदस्त बल्लेबाजी भी करते हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी टीम में स्पिनर के रूप में राशिद खान और सुनील नरेन का चयन किया और ये दोनों भी अपने अच्छे शाट्स के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी टीम में तेज गेंदबाज को रूप में मिचेल स्टार्क को चयन किया। उनका अपनी इस टीम में एक मात्र तेज गेंदबाज का शामिल करना भी थोड़ा सा अटपटा लगता है। 

टिम डेविड की पसंदीदा आल टाइम आइपीएल इलेवन-

क्रिस गेल, शेन वाटसन, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एम एस दौनी, किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.