नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले गये आइपीएल 11 के 12वें मैच में सीएसके के कप्तान धौनी अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। धौनी ने अपनी पीठ में खिंचाव होने के बावजूद मात्र 44 गेंदों पर 79 रन बनाए।

जब कप्तान धौनी फील्ड में पंजाब के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ रहे थे। तब उनके एक फैन ऐसा कुछ कर दिया जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। जब सीएसके की टीम 198 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी तभी धौनी के एक फैन ने अजीबो-गरीब हरकत की।

          

दरअसल उस फैन ने धौनी की इस पारी के दौरान उनसे माफी मांगते हुए उनकी पत्नी साक्षी धौनी को ही प्रपोज कर दिया। वह फैन अपने हाथों में एक पोस्टर लिये हुए था जिसपर लिखा था, ‘सॉरी माही भाई, बट आई लव यू साक्षी धौनी।’ फैन का यह पोस्टर लिए हुए ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वॉयरल हो गयी है।

धौनी की यह लाजवाब पारी भी उनकी टीम की हार नहीं टाल सकी। धौनी की टीम उनके बेहतरीन प्रयासों के बावजूद भी 193 रनों तक ही पहुंच सके जबकि उन्हें यह मैच जीतने के लिये 198 रन बनाने थे। इस तरह से सीएसके को यह मैच 4 रनों से गंवाना पड़ा। आइपीएल 11 में सीएसके की यह पहली हार है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing