Move to Jagran APP

मंत्री जी ने की ये हरकत तो भड़क गई प्रीति ज़िंटा, जमकर निकाली अपनी भड़ास

बुधवार रात को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया था। इस रोमांचक मैच में प्रीति की टीम को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 17 May 2018 12:07 PM (IST)Updated: Thu, 17 May 2018 03:44 PM (IST)
मंत्री जी ने की ये हरकत तो भड़क गई प्रीति ज़िंटा, जमकर निकाली अपनी भड़ास

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की सह- मालिकन प्रीति जिंटा का गुस्सा खूब चर्चा में हैं। पहले अपनी टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के साथ उनकी बहस की खबरों ने सुर्खियां बटोरी तो अब एक मंत्री जी पर उनके भड़कने की खबर है।

loksabha election banner

पंजाब की टीम का होम ग्राउंड अब मोहाली से इंदौर शिफ्ट हो गया है और इस मैदान पर बुधवार रात को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला गया था। इस रोमांचक मैच में प्रीति की टीम को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्हें तो इस हार से पहले ही गुस्सा आ गया था।

मंत्री जी ने किया ये काम

इस मैच को देखने के लिए मध्य प्रदेश सरकार के नेता और शिक्षा मंत्री कुंवर विजय शाह परिवार सहित भोपाल से इंदौर आए। लेकिन फ्रेंचाइजी ने वीवीआइपी पास देने की बजाय उन्हें गैलरी में बैठने के पास दिए जिस पर वह भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने स्टेडियम से सटे हुए तीन गेटों पर ताले लगवा दिए। ये तीनों रास्तें उसी स्कूली शिक्षा के मैदान से होकर गुजरते हैं, जिनके मंत्री कुंवर विजय शाह हैं। साथ ही मंत्री ने स्कूल के मैदान में पार्किंग न करने देने का भी आदेश दे दिया।

प्रीति ने इस तरह उतारा गुस्सा

मैच से पहले प्रीति ज़िंटा इस बात को लेकर काफी भड़क गईं और उन्होंने मीडिया के सामने ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना गुस्सा निकाला। दरअसल मध्य प्रदेश सरकार के एक मंत्री जी को वीआईपी टिकट नहीं मिला, जिस पर गुस्सा होकर मंत्री जी ने स्टेडियम की तरफ गुजरने वाले रास्ते बंद करवा दिए और अपने विभाग की जमीन पर पार्किंग पर भी रोक लगा दी। इस बात को लेकर प्रीति को काफी गुस्सा आ गया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मध्य प्रदेश सरकार के अफसरों और अधिकारियों के काम करने के तरीके पर सवाल उठाए। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के सीईओ सतीश मेनन ने बताया कि हर मैच में अधिकारी 60 से 70 लाख रुपये तक के टिकट की मांग करते हैं।

इस मैच को लेकर सभी एक-दूसरे से नाराज हैं, फैंस, प्रशासन, फ्रेंचाइजी और नेता जी। फैंस इसलिए नाराज हैं क्योंकि मोहाली में सबसे कम का टिकट 500 रुपये का था, जबकि इंदौर में सबसे कम टिकट की कीमत 900 रुपये का। प्रशासन इसलिए नाराज है क्योंकि प्रीति जिंटा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन पर सवाल उठाए। पुलिस इसलिए नाराज है क्योंकि फ्रेंचाइजी टीम ने उन्हें मांग के आधार पर टिकट नहीं दिए और मंत्री जी इसलिए नाराज हैं क्योंकि उनको वीआईपी गैलरी का टिकट नहीं मिला। वहीं इन सारे बवालों को लेकर फ्रेंचाइजी टीम नाराज है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.