नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 Auction: अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन होना है। इसके लिए दिसंबर 2019 में कोलकाता में ऑक्शन होना है, जिसमें सैकड़ों खिलाड़ी शामिल होंगे। इससे पहले संकेत मिले हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) फ्रेंचाइजी सिक्सर किंग युवराज सिंह पर बोली लगाएगी। ये हम नहीं, बल्कि खुद केकेआर के सीईओ ने कहा है।

हाल ही में आइपीएल की 8 टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज किया था। इसी कड़ी में केकेआर ने ऑस्ट्रेलियाई तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन को टीम से बाहर कर दिया। उधर, टी10 लीग में एक ही टीम से खेल रहे क्रिस लिन के साथ खेल रहे युवराज सिंह ने लिन की तूफानी 91 रनों के पारी के बाद कहा कि केकेआर ने क्रिस लिन को बाहर करके बहुत बड़ी गलती की है।

KKR के CEO ने किया ट्वीट

युवी के इसी बयान पर केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर (Venky Mysore) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने संकेत दिया है कि वे युवराज सिंह को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। वेंकी ने अपनी ट्वीट में लिखा है, "युवराज सिंह, हमने क्रिस लिन को इसलिए रिलीज किया है ताकि हम आपके लिए ऑक्शन में बोली लगा सकें। आप दोनों चैंपियन्स को हम प्यार और सम्मान करते हैं।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को रिलीज कर दिया है। ऐसे में फिर से बोली में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, बीसीसीआइ पर ये बात निर्भर होगी क्या वे इस लीग में खेल सकते हैं, क्योंकि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है और वे दुनिया की अलग-अलग टी20 और टी10 लीगों में हिस्सा ले रहे हैं। 19 दिसंबर को कोलकाता में आइपीएल के अगले सीजन के लिए ऑक्शन होगा। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप