Move to Jagran APP

Ashes Test के दूसरे मुकाबले के लिए Josh Inglis की जगह Jimmy Peirson को मिली AUS टीम में जगह, आखिर क्या है वजह?

30 वर्षीय क्वींसलैंड ग्लवमैन पीरसन ने घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है। वो ऑस्ट्रेलिया ए स्तर पर भी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। उन्होंने पिछले साल श्रीलंका के दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया ए के ​​लिए नाबाद 128 रन भी बनाए थे।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarFri, 26 May 2023 10:44 AM (IST)
Ashes Test के दूसरे मुकाबले के लिए Josh Inglis की जगह Jimmy Peirson को मिली AUS टीम में जगह, आखिर क्या है वजह?
ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर जिमी पीरसन की फाइल फोटो।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच 2023 में 16 जून से एशेज (Ashes Test) सीरीज की शुरुआत होगी। सीरीज का पहला मुकाबला एजबेस्टन में खेला जायेगा। वहीं आखिरी मुकाबला ओवल में 27 जुलाई से शुरू होगा। दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर जोश इंगलिस (Josh Inglis) की जगह बैक-अप के तौर पर जिमी पीरसन (Jimmy Peirson) को टीम में शामिल किया गया है।

घरेलू क्रिकेट में पीरसन ने किया शानदार परफॉर्मेंस

30 वर्षीय क्वींसलैंड ग्लवमैन पीरसन ने घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस किया है। वो ऑस्ट्रेलिया 'ए' स्तर पर भी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। उन्होंने पिछले साल श्रीलंका के दौरे के दौरान ऑस्ट्रेलिया 'ए' के ​​लिए नाबाद 128 रन भी बनाए थे।

टीम की पहली पंसद हैं एलेक्स केरी

दरअसल, कुछ ही दिनों में वो पिता बनने वाले हैं। इसी वजह से वो पहले टेस्ट मैच के बाद वो स्वदेश यानी पर्थ के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि, बता दें कि एशेज टेस्ट के लिए बतौर विकेटकीपर कंगारू टीम की पहली पसंद एलेक्स केरी हैं, जिन्होंने भारत के टेस्ट दौरे में शानदार परफॉर्मेंस किया था।