Move to Jagran APP

KKR vs RR: Irfan Pathan ने KKR की हार के बाद इस खिलाड़ी को जमकर लगाई लताड़, कहा- सबसे महंगा खिलाड़ी आपको कमजोर….

राजस्थान रॉयल्स से केकेआर को मिली हार के बाद इरफान पठान का मानना है कि केकेआर के स्टार तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क टीम क लिए कमजोर कड़ी बन गए हैं। केकेआर ने आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में मिचेल को 24.75 करोड़ रुपये में खरीदा था और वह मौजूदा सीजन में अभी तक सिर्फ 5 विकेट ही झटक पाए हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 17 Apr 2024 05:20 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 05:20 PM (IST)
KKR vs RR: Irfan Pathan ने KKR की हार के बाद इस खिलाड़ी को जमकर लगाई लताड़, कहा- सबसे महंगा खिलाड़ी आपको कमजोर….
Irfan Pathan ने KKR के Mitchell Starc को लगाई लताड़

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में मिचेल स्टार्क पर दांव खेला था। हर किसी को उम्मीद थी कि कंगारू गेंदबाज इस सीजन कहर बनकर टूटेगा। हालांकि, अब तक खेले गए तीन मैचों में इसका नतीजा कुछ अलग ही देखने को मिला।

loksabha election banner

राजस्थान के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में मिचेल स्टार्क विकेट नहीं ले सके और काफी महंगे भी रहे। बता दें कि केकेआर ने मिचेल स्टार्क को 24 करोड़ 75 लाख रुपये में खरीदा था। उनकी आईपीएल में करीब 9 साल बाद वापसी हुई, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं। राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद इरफान पठान ने मिचेल स्टार्क को लेकर एक ट्ववीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की।

Irfan Pathan ने KKR के Mitchell Starc को लगाई लताड़

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर के खिलाफ खिलाफ खेले गए मैच में 2 विकेट से जीत हासिल की। एक समय ये मैच केकेआर की झोली में था, लेकिन गेंदबाजों ने जोस बटलर के आगे घुटने टेक दिए और मिचेल स्टार्क का नाम इनमें शामिल रहा। मिचेल ने 4 ओवर में 50 रन लुटाए और इस दौरान कोई विकेट नहीं लिया। उन्होंने अपने स्पैल में 9 वाइड गेंद डाली। मिचेल स्टार्क के खराब प्रदर्शन के बाद इरफान पठान ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ट्वीट कर लिखा,

''टीम में सबसे महंगा खिलाड़ी आपकी कमजोरी कड़ी नहीं हो सकता है।''

इरफान पठान ने इशारों-इशारों में मिचेल स्टार्क को लताड़ लगाई। मिचेल ने राजस्थान के खिलाफ मैच से पहले लखनऊ के खिलाफ मैच में 3 विकेट झटके थे। उन्होंने 4 ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट लिए थे।

यह भी पढ़ें: PAK vs NZ T20I: टी20 सीरीज में पाकिस्तान के सामने न्यूजीलैंड, इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट; जानें पूरा शेड्यूल

KKR पर भारी पड़े राजस्थान के रजवाड़े

केकेआर की टीम ने सुनील नरेन के शतक के दम पर राजस्थान रॉयल्स को 224 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे राजस्थान की टीम ने आखिरी गेंद पर हासिल किया। नरेन का शतक राजस्थान के ओपनर जोस बटलर के शतक पर भारी पड़ा। बटलर ने 60 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 107 रन की पारी खेली थी, जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.