Move to Jagran APP

DC vs MI: हार्दिक पांड्या का एक गलत फैसला बना मुंबई की हार का कारण! Irfan Pathan ने खराब कप्तानी को लेकर लगाई जमकर क्लास

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की जमकर क्लास लगाई है। इरफान हार्दिक की खराब कप्तानी से काफी खफा दिखाई दिए। हार्दिक के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला गया मैच गेंद से भी बेहद शर्मनाक रहा। एमआई के कैप्टन ने 2 ओवर में 41 रन लुटाए। हालांकि बल्ले से हार्दिक ने 24 गेंदों पर 46 रन की तेज तर्रार पारी जरूर खेली।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Sun, 28 Apr 2024 01:19 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 01:19 PM (IST)
इरफान पठान ने उठाए हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में जारी मुंबई इंडियंस का शर्मनाक प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी जारी रहा। अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए हाई स्कोरिंग मुकाबले में मुंबई को दिल्ली के हाथों 10 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। इस सीजन में मुंबई को मिली छठी हार के बाद इरफान पठान ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े किए हैं। पठान ने बताया है कि कैसे हार्दिक का एक गलत फैसला बना मुंबई की हार का कारण।

loksabha election banner

इरफान ने उठाए हार्दिक की कप्तानी पर सवाल

इरफान पठान ने मुंबई इंडियंस को मिली हार के बाद अपने एक्स अकाउंट पर हार्दिक पांड्या को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लिखा, "क्रिकेट एक छोटा मार्जिन गेम है और यही छोटा मार्जिन मुंबई के खिलाफ दिल्ली की जीत का कारण बना। बुमराह को जैक फ्रेजर मेकगर्क के सामने शुरुआत में ही लेकर आना चाहिए था, क्योंकि उन्होंने बुमराह का इससे पहले सामना नहीं किया था। ऐसा होता तो शायद चीजें कुछ अलग होती।"

गेंदबाजी से भी फ्लॉप रहे हार्दिक

कप्तानी के साथ-साथ हार्दिक पांड्या गेंद से भी दिल्ली के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहे। हार्दिक ने सिर्फ 2 ओवर का स्पेल डाला और इस दौरान उन्होंने 41 रन लुटाए। हार्दिक का यह स्पेल मुंबई को काफी भारी पड़ा। हालांकि, बल्लेबाजी में एमआई के कप्तान ने 24 गेंदों पर 46 रन की तेज तर्रार पारी जरूर खेली।

यह भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 के लिए Wasim Jaffer ने चुनी भारत की 15 सदस्यीय टीम, चहल-सैमसन को मिली जगह; इन स्टार प्लेयर्स को किया ड्रॉप

जैक फ्रेजर ने मचाया कोहराम

जैक फ्रेजर के बल्ले से निकली तूफानी पारी ने मुंबई इंडियंस की हार की बड़ी वजह रही। फ्रेजर ने शुरुआत से ही मुंबई के बॉलर्स की खूब धुनाई की। फ्रेजर दिल्ली को तूफानी शुरुआत देने में सफल रहे और उन्होंने मैच के पहले ही ओवर में 19 रन बटोरे। फ्रेजर ने महज 27 गेंदों का सामना करते हुए 84 रन की विस्फोटक पारी खेली। फ्रेजर ने अपनी इस पारी के दौरान 11 चौके और छह गगनचुंबी छक्के जमाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.