नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल-11 के दूसरे मैच में ही किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने आइपीएल के इतिहास का अब तक का सबसे तेज अर्धशतक लगा दिया। उन्होंने धमाकेदार पारी खेलते हुए मात्र 14 गेंदों में अर्धशतक बना डाला।

इस अर्धशतक के साथ ही लोकेश राहुल ने आइपीएल में सबसे तेज फिफ्टी लगा दी साथी यूसुफ पठान का रिकार्ड भी तोड़ दिया। उनकी इस तूफानी बल्लेबाजी के बाद युसुफ पठान के छोटे भाई इरफान पठान ने उन्हें एक चुनौती दी छोटे पठान ने अपने बड़े भाई युसुफ पठान को इस रिकार्ड को तोड़ने की चुनौती दी है।

    

इरफान ने अपने ट्विटर एकाउंट पर किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज लोकेश राहुल की तारीफ करते हुए लिखा, राहुल, कमाल की पारी। आइपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक। यूसुफ भाई, क्या अब आप 13 गेंदों में कोशिश करेंगे?'

        

इरफान के इस ट्विट पर युसुफ ने भी प्यार भरे अंदाज में जवाब देते हुए कहा, 'तेरे लिए 13 गेंदों में भी 50 बनाने की कोशिश करेंगे। इंशाअल्लाह भाई और केएल राहुल ने बेहतरीन अंदाज में बल्लेबाजी की है। साथ ही तुमको कमेंट्री बाक्स में सुनने में काफी बढ़िया लगता है। उम्मीद करता हूं कि आप अपने इस नए रोल का जमकर लुत्फ उठा रहे होंगे।'

आपको बता दें कि साल 2014 में युसुफ पठान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिये खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आतिशी पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने मात्र 15 गेंदों पर ही अर्धशतक जमा दिया था। अपने छोटे भाई इरफान की इस चुनौती को बड़े पठान यानि कि युसुफ ने स्वीकार कर लिया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Ravindra Pratap Sing