नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रायल्स (Rajasthan Royals) के बीच फाइनल मुकाबले में आमिर खान (Amir Khan) कमेंट्री करते नजर आए। अभिनेता आमिर खान की कमेंट्री सुनने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया की भाषा में कहें तो लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा का ट्रेलर आइपीएल के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया गया। गौरतलब है कि आमिर खान पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' का लगातार आइपीएल से जुड़े कमेंटेटर के साथ फिल्म प्रमोशन करने में जुटे थे।

आमिर खान ने कमेंट्री के दौरान कई बार ऐसे हिन्दी शब्दों का इस्तेमाल किया जिसे सुनकर दर्शक हैरान रह गए। आमिर खान की हिन्दी को सुनने के बाद लोगों ने कई मजेदार मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए। कई लोगों को ने सोशल मीडिया के जरिये शिकायत करते हुए कहा कि आमिर खान ने कमेंट्री के दौरान मैच से ज्यादा अपनी फिल्म की प्रमोशन की है।

अमित शाह भी मैच देखने पहुंचे थे त

अमित शाह मैच देखने पहुंचे स्टेडियम बता दें कि फाइनल मैच का आनंद उठाने के लिए कई बड़ी हस्तियां स्टेडियम में मौजूद थे। गृहमंत्री अमित शाह भी यह मुकाबला देखने स्टेडियम में पहुंचे थे। वहीं, कई फिल्मी कलाकार भी मैच का आनंद उठा रहे थे। सुपरस्टार अक्षय कुमार भी मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे। अभिनेता आमिर खान इस मुकाबले में कमेंट्री करते नजर आए। बता दें कि इस मैच को देखने के लिए लगभग एक लाख से ज्यादा दर्शक स्टेडियम में मैच देखने आए थे। बता दें कि सुरक्षा के लिए छह हजार से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

Edited By: Piyush Kumar