Move to Jagran APP

DC vs GT: Axar Patel की गुजरात के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ऑलराउंडर ने खेली IPL की सर्वश्रेष्ठ पारी

अक्षर पटेल ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अपना तीसरा अर्धशतक जड़ा। पंत के साथ अक्षर पटेल ने चौथे विकेट के लिए 68 गेंद पर 113 रन की साझेदारी की। हालांकि नूर अहमद ने अक्षर पटेल को आउट किया। आउट होने से पहले अक्षर पटेल ने 66 रन की पारी खेली।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Wed, 24 Apr 2024 09:23 PM (IST)
DC vs GT: Axar Patel की गुजरात के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, ऑलराउंडर ने खेली IPL की सर्वश्रेष्ठ पारी
गुजरात टाइटंस के खिलाफ अर्धशतकीय पारी के दौरान अक्षर पटेल। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 40वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना गुजरात टाइटंस से है। गुजरात के खिलाफ अक्षर पटेल ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ दिया। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने कप्तान ऋषभ पंत के साथ मिलकर टीम के लिए अहम साझेदारी की।

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली कैपिटल्स ने तेज शुरुआत की। इसके बाद संदीप वॉरियर ने दिल्ली की पारी पर ब्रेक लगाया। तीन विकेट झटक कर बैकफुट पर ढकेल दिया। इसके बाद अक्षर पटेल और ऋषभ पंत ने टीम को संभाला।

Final five overs to go!

Follow the Match ▶️ https://t.co/48M4ajbLuk#TATAIPL | #DCvGT | @akshar2026 pic.twitter.com/65a3FTaEqw

— IndianPremierLeague (@IPL) April 24, 2024

अक्षर पटेल ने खेली आईपीएल की सर्वश्रेष्ठ पारी

अक्षर पटेल ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। अक्षर पटेल ने आईपीएल करियर में अपना दूसरा अर्धशतक जड़ा। पंत के साथ अक्षर पटेल ने चौथे विकेट के लिए 68 गेंद पर 113 रन की साझेदारी की। हालांकि, नूर अहमद ने अक्षर पटेल को आउट किया।

यह भी पढे़ं- केएल राहुल और ये स्टार बाहर, Irfan Pathan ने T20 World Cup 2024 के लिए किया इन 15 खिलाड़‍ियों का चयन

इस सीजन जड़ी दूसरी हाफ सेंचुरी

अक्षर पटेल ने आउट होने से पहले 43 गेंद पर 66 रन की पारी खेली। इस दौरान पांच चौके और 4 छक्के जड़े। यह अक्षर पटेल का आईपीएल में सर्वाधिक स्कोर है। इससे पहले 54 रन उनका सर्वाधिक स्कोर था। इस साल अक्षर पटेल की दूसरी हाफ सेंचुरी है।

यह भी पढे़ं- DC vs GT: Shubman Gill ने जड़ा खास 'शतक', कोहली को छोड़ा पीछे; IPL में ऐसा कमाल करने वाले बने दूसरे सबसे युवा खिलाड़ी