Move to Jagran APP

SRH vs MI: 'आग का बपतिस्मा...' डेल स्टेन ने की क्वेना मफाका पर टिप्पणी, तेज गेंदबाज के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

साउथ अफ्रीका के महान गेंदबाजों में से एक डेल स्टेन ने ट्वीट किया मफाका को U19 और PRO लीग के बीच अंतर का एहसास हो रहा है। आग का बपतिस्मा। मफाका ने मैच में चुनौतीपूर्ण प्रदर्शन किया जिसकी शुरुआत अपेक्षाकृत नियंत्रित पहले ओवर से हुई जहां उन्होंने सात रन दिए। हालांकि तीसरे ओवर में उन्हें संघर्ष करना पड़ा और 22 रन बने।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Wed, 27 Mar 2024 11:46 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 11:46 PM (IST)
SRH vs MI: 'आग का बपतिस्मा...' डेल स्टेन ने की क्वेना मफाका पर टिप्पणी, तेज गेंदबाज के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड
Kwena Maphaka के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड। फोटो- एपी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी क्वेना मफाका के नाम अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया। मफाका ने 4 ओवर में 66 रन दिए। वह आईपीएल की एक पारी में सबसे ज्यादा रन देने वाले विदेशी खिलाड़ी बने। इन चाहे रिकॉर्ड पर साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

loksabha election banner

साउथ अफ्रीका के महान गेंदबाजों में से एक डेल स्टेन ने ट्वीट किया, "मफाका को U19 और PRO लीग के बीच अंतर का एहसास हो रहा है। आग का बपतिस्मा।" मफाका ने मैच में चुनौतीपूर्ण प्रदर्शन किया, जिसकी शुरुआत अपेक्षाकृत नियंत्रित पहले ओवर से हुई, जहां उन्होंने सात रन दिए। हालांकि, तीसरे ओवर में उन्हें संघर्ष करना पड़ा और 22 रन बने।

महंगे साबित हुए मफाका

हार्दिक ने तीसरी बार 10वें ओवर में मफाका को आक्रमण पर लगाया। इस ओवर में भी उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा और 20 रन और दे दिए। उनका अंतिम ओवर, SRH की पारी का 17वां ओवर, महंगा साबित हुआ, क्योंकि 18 रन बने। कुल मिलाकर, मफाका के चार ओवर में 12 बाउंड्री लगी। ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने मफाका को अपना निशाना बनाया।

यह भी पढ़ें- SRH vs MI: 6,6,4,4,4,6,6,4...अपना डेब्यू मैच नहीं भूल पाएगा MI का यह तेज गेंदबाज, ट्रेविस और अभिषेक ने बिगाड़ दी लाइन लेंथ

31 रन से हारी मुंबई इंडियंस

बात करें मैच की तो हार्दिक ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सनराइजर्स की तरफ से ट्रेविस हेड ने 62 रन की पारी खेली। अभिषेक शर्मा ने 63 रन बनाए। हेनरिक क्लासेन ने नाबाद 80 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई 246 रन ही बना सकी। मुंबई की तरफ से तिलक वर्मा ने सर्वाधिक रन बनाए।

यह भी पढ़ें- SRH vs MI: सनराइजर्स के बल्लेबाजों ने मचाई रिकॉर्ड बुक में उथल-पुथल, टीम ने बदल दिया बेंगलुरु का 11 साल पुराना इतिहास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.