Move to Jagran APP

कभी CSK टीम का हिस्सा थे Sai Sudharsan, फाइनल मैच में उसी के खिलाफ बल्ले से मचाई तबाही; विलियमसन ने भी दी बधाई

साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने 47 गेंद पर 96 रन की बेहतरीन पारी खेली। मैच के बाद साई ने कहा कि वह सीएसके की जूनियर टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उनकी शानदार पारी पर केन विलियमसन ने फोन कर बधाई दी।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Wed, 31 May 2023 09:56 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 09:56 PM (IST)
कभी CSK टीम का हिस्सा थे Sai Sudharsan, फाइनल मैच में उसी के खिलाफ बल्ले से मचाई तबाही; विलियमसन ने भी दी बधाई
साई सुदर्शन ने चेन्नई के खिलाफ खेली दमदार पारी। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के फाइनल मैच में चेन्नई के हाथों गुजरात टाइटन्स को हार का समाना करना पड़ा, लेकिन इस मैच में अपने प्रदर्शन से साई सुदर्शन ने सभी को आकर्षित किया। साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने 47 गेंद पर 96 रन की बेहतरीन पारी खेली। साई ने अपनी पारी के दौरान पथिराना पर दो खूबसूरत शॉट लगाए थे। मैच के बाद होटल जाकर साई ने हाइलाइट्स देखी।

loksabha election banner

मैच के दौरान साई ने बेबी मलिंगा मथीशा पथिराना के ओवर में दो बेहतरीन शॉट लगाए। साई ने पथिराना की गेंद पर एक्स्ट्रा कवर बाउंड्री पर सिक्स जड़ा था। रवि शास्त्री ने इस शॉट को मैच का सबसे बेस्ट शॉट घोषित किया। इसके बाद पथिराना ने लांग ऑन के ऊपर सिक्स जड़ा। कप्तान हार्दिक पांड्या इतने प्रभावित हुए कि साई को गले लगा लिया।

"रूम में जाकर देखी मैच की हाइलाइट्स"

मैच के बाद साई ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बात की। इस दौरान साई ने कहा, "अंतिम ओवर में पथिराना की गेंद पर एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से लगाया गया शॉट मेरा पसंदीदा शॉट है। इतने बड़े स्टेज पर मुझे खुद से ऐसा प्रदर्शन करने की उम्मीद नहीं थी, लेकिन मैं खुश था। मैं अपने रूम में वापस आने के बाद शॉट्स के हाइलाइट्स देखने लग गया।"

"स्टैंडिंग ओवेशन पर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे"

शतक से चूकने के बाद डगआउट से मिल रहे स्टैंडिंग ओवेशन पर सुदर्शन ने कहा, "डगआउट से ऐसा अभिवादन मिलता देख मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे। मेरा रोल गेम को डीप लेकर जाना था, कुछ वैसी ही भूमिका अदा करनी थी जैसी केन विलियमसन की थी। मुझे खुद उन्होंने ही कहा था कि मैं किसी भी समय क्रिकेट पर चर्चा करने के लिए उसने संपर्क कर सकता हूं। फाइनल की पारी के बाद उन्होंने खुद मुझे मेसेज कर शुभकामनाएं दी थीं।"

CSK की जूनियर टीम का हिस्सा रह चुके हैं साई सुदर्शन

बता दें कि जब वह 17 साल के थे, तब वह अंबाती रायडू की मेंटॉरशिप में यॉर्कशायर जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जूनियर टीम का हिस्सा थे। इस पर सुदर्शन ने कहा, "मुझे चेन्नई के खिलाफ खेलकर अच्छा लगा। सीएसके की जूनियर टीम का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़ा अवसर था। यॉर्कशायर टूर ने मेरे गेम के प्रति समझ को विकसित किया। मैं अमूमन रायडू से पूछता रहता कि वह आईपीएल में किस प्रकार बल्लेबाजी करते हैं, किस तरह से वह गेंदबाजो का सामना करते हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.