Move to Jagran APP

IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता के बीच मैच, ऐसे लाइव देखें ये बड़ा मुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के इस सीजन का 18वां मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होना है। ये मैच खास होने वाला है क्योंकि दोनों टीम जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 09:46 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 09:46 AM (IST)
IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता के बीच मैच, ऐसे लाइव देखें ये बड़ा मुकाबला
IPL 2021 RR vs KKR Match LIVE Streaming

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2021 KKR vs RR Match LIVE Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के सामने राजस्थान रॉयल्स की टीम होगी। दोनों टीमें एक-एक मैच जीत पाई हैं। ऐसे में दोनों ही टीमों के पास जीत की पटरी पर लौटने का मौका होगा। यही कारण है कि ये मैच दिलचस्प होगा। दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट में 4-4 मैच खेल लिए हैं और सिर्फ एक-एक ही मैच जीता है। कोलकाता की टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है, जबकि इतने ही मैच राजस्थान ने भी गंवाए हैं। ऐसे में इस दिलचस्प मैच से पहले आपके लिए इस मुकाबले से जुड़ी अहम जानकारियों के बारे में पता होना चाहिए कि ये मुकाबला कब और कहां खेला जाएगा और इसकी लाइव स्ट्रीमिंग और टेलिकास्ट आप चैनल पर देख सकते हैं।

loksabha election banner

किन दो टीमों के बीच खेला जाएगा IPL 2021 का 18वां मैच?

राजस्थान रॉयल्स (RR)और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच IPL 2021 का 18वां मैच शनिवार 24 अप्रैल, 2021 को खेला जाएगा।

IPL 2021 का 18वां मैच (KKR vs RR) कहां खेला जाएगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL 2021 का 18वां मैच मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में खेला जाएगा।

KKR vs RR Match कितने बजे शुरू होगा।

कोलकाता और राजस्थान की टीम के बीच ये मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। मुकाबले में आधे घंटे पहले यानी भारतीय समय के अनुसार शाम सात बजे टॉस होगा।

IPL 2021 KKR vs RR Match LIVE Telecast किस टीवी चैनल पर होगा?

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच IPL 2021 का यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है।

IPL 2021 KKR vs RR Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

आइपीएल के 18वें मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी + हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके लिए आपको पेड सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी। वहीं, अगर आपको इस मैच से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.