Move to Jagran APP

IPL 2021 DC vs CSK playing xi prediction: फाइनल का टिकट पक्का करने के लिए चेन्नई इस दिग्गज को उतार सकता है

पहले स्थान पर रहने वाली टीम दिल्ली का सामना दूसरे नंबर की टीम चेन्नई से होना है। एक तरफ रिषभ पंत होंगे तो दूसरी ओर महेंद्र सिंह धौनी। इस मैच में दोनों टीमें किस तरह के प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है डालते हैं इस पर एक नजर।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 12:56 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 04:16 PM (IST)
IPL 2021 DC vs CSK playing xi prediction: फाइनल का टिकट पक्का करने के लिए चेन्नई इस दिग्गज को उतार सकता है
IPL 2021 DC vs CSK playing xi prediction

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में आज शाम पहला क्वालीफायर मैच खेला जाना है। पहले स्थान पर रहने वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स का सामना दूसरे नंबर की टीम चेन्नई सुपर किंग्स से होना है। एक तरफ रिषभ पंत होंगे तो दूसरी ओर महेंद्र सिंह धौनी। इस मैच में दोनों टीमें किस तरह के प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है डालते हैं इस पर एक नजर।

loksabha election banner

दिल्ली की ओपनिंग में इन फार्म शिखर धवन और पृथ्वी शा नजर आएंगे। दोनों ही पिछले मैच में भी काफी अच्छी पारी खेली थी। श्रेयस अय्यर भी लय में नजर आए हैं और मैच फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं। कप्तान रिषभ पंत के बल्ले से भले ही बड़ी पारी का इंतजार हो लेकिन उन्होंने कप्तानी और विकेटकीपर काफी अच्छी की है। आलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की वापसी हो सकती है।

टीम की गेंदबाजी लाजवाब है और अब तक एनरिच नार्खिया, कगिसो रबादा और आवेश खान ने अच्छी विरोधी बल्लेबाजों को शांत रखा है। अक्षर पटेल और आर अश्विन के रूप में टीम में अनुभवी और चतुर स्पिनर भी हैं। चेन्नई के खिलाफ इस प्लेइंग इलेवन के साथ टीम आज के मैच में उतर सकती है।

चेन्नई की बात करें तो रितुराज गायकवाड धमाकेदार फार्म में चल रहे हैं। उनके बल्ले से एक शतक भी निकल चुका है और वह आरेंज कैप कि रेस में शामिल हैं। फाफ डु प्लेसिस भी उनका अच्छा साथ निभा रहे हैं। मिडिल आर्डर में मोइन अली, अंबाती रायडू हैं। सुरेश रैना फिट हैं और वापसी कर सकते हैं। कप्तान एमएस धौनी के बल्ले से इस मैच में बड़ी पारी की उम्मीद होगी। है। नीचले क्रम में रविंद्र जडेजा काफी अच्छा कर रहे हैं।

गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो का अनुभव और जोस हेजलवुड की रफ्तार टीम को दिल्ली के खिलाफ मदद पहुंचाएगी। शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर भी इस मैच में अपना सबकुछ झोंक देना चाहेंगे। जेडजा स्पिनर में दिल्ली के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर रिषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, आवेश खान, एनरिच नार्खिया

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

रितुराज गायकवाड, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायडू, सुरेश रैना, एमएस धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोस हेजलवुड  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.