Move to Jagran APP

IPL 2020: अजीब तरीके से रन आउट होने पर डेविड वार्नर बोले - पता नहीं इससे पहले कब ऐसे आउट हुआ

IPL 2020 बैंगलोर के खिलाफ मैच में हैदराबाद के लिए ओपनर जॉनी बेयरस्टो 61 और मनीष पांडे 34 को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर सका। कप्तान डेविड वार्नर छह रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए।

By TaniskEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 08:53 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 08:53 AM (IST)
IPL 2020: अजीब तरीके से रन आउट होने पर डेविड वार्नर बोले - पता नहीं इससे पहले कब ऐसे आउट हुआ
RCB के खिलाफ मैच में SRH के कप्तान डेविड वार्नर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए। (फाइल फोटो)

दुबई, पीटीआइ।  इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में सोमवार को खेले गए पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 10 रनों से हरा दिया। बैंगलोर ने पहले बल्लेबजी करते हुए हैदराबाद को 164 रनों का लक्ष्य दिया था। मैच में हैदराबाद के लिए ओपनर जॉनी बेयरस्टो 61 और मनीष पांडे 34 को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर सका। कप्तान डेविड वार्नर छह रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए। हैदराबाद की पारी के दूसरे ओवर में जॉनी बेयरस्‍टो के शॉट मारने के बाद गेंदबाज उमेश यादव गेंद को पकड़ने की कोशिश की और वह नॉन स्ट्राइकर एंड पर स्टंप्स से जा टकराई, जिसके बाद वह रन आउट हो गए।

loksabha election banner

मैच के बाद वार्नर ने इस रन आउट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुझे याद नहीं कि मैं इससे पहले कब इस तरह से आउट हुआ था। मैच में कई चीजें ऐसी हुई, जो मैंने पहले नहीं देखा। चहल का आखिरी ओवर टर्निंग प्वाइंट रहा। जाहिर तौर पर हम मैच का परिणाम नहीं बदल सकते। हमें अबू धाबी में अगले मैच से पहले कड़ी मेहनत करनी होगी। 

मिशेल मार्श हुए चोटिल

मैच में गेंदबाजी के दौरान मिशेल मार्श का टखना मुड़ गया था और उन्हें इसके चलते पवेलियन लौटना पड़ा। चोटिल होने के बाद भी वह बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे, जिसके लिए वार्नर ने उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मिशेल ने साहस दिखाया और मैदान पर उतरे। वह अपने पांव पर जोर नहीं दे पा रहे थे। उम्मीद है उनकी चोट गंभीर नहीं होगी। उन्हें काफी दर्द हो रहा था। मिशेल मार्श का चोटिल होना हैदरबाद के लिए बड़ा झटका है। मैच में वह सिर्फ चार गेंद ही कर सके। वहीं बल्लेबाजी के लिए 10 वें नंबर पर उतरे और पहली ही गेंद पर आउट हो गए। टीम को अगला मैच शनिवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से खेलना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.