Move to Jagran APP

IPL 2020 Points Table में बड़ा बदलाव, जानिए कौन सी टीम है टॉप पर और कौन सी है फिसड्डी

IPL 2020 Points Table आइपीएल के 13वें सीजन में अब तक खेले गए 5 मैचों के बाद अंकतालिका में भी बदलाव होने लगा है। आइपीएल के इस सीजन में अब तक सभी टीमों ने कम से कम एक-एक मुकाबला खेल लिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 11:54 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 09:54 AM (IST)
IPL 2020 Points Table Mumbai Indians on top

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 Points Table: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में अब तक 5 मैच खेले गए हैं। इसी के साथ अब आइपीएल के इस सीजन में सभी टीमों ने कम से कम एक-एक मैच खेल लिया है। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने अपने दो-दो मुकाबले खेल लिए हैं। हालांकि, यहां हम हार जीत की नहीं, बल्कि आइपीएल 2020 की अंकतालिका की बात करेंगे कि कौन सी टीम टॉप पर है और कौन सी टीम फिसड्डी। 

loksabha election banner

IPL 2020 में अब तक मुंबई इडियंस, राजस्थान रॉयल्स, चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक-एक मुकाबला जीत लिया है। वहीं, मुंबई, चेन्नई, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना एक-एक मैच हारा है। चेन्नई और मुंबई की टीम ने दो-दो मैच खेले हैं। बुधवार 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच IPL 2020 का पांचवां मैच खेला गया। इस मैच के बाद अंकतालिका में बड़ा बदलाव देखने को मिला। 

IPL के इस नए सीजन में पहला मैच जीतने के बाद मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने आइपीएल के 13वें सीजन की अंकतालिका को टॉप कर लिया। 49 रनों के बड़े अंतर से जीतने वाली मुंबई इंडियंस 2 अंक और बेहतर रन रेट के साथ शीर्ष पर है, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपना पहला मैच हारने के बाद अंकतालिका में सबसे नीचे यानी 8वें नंबर पर पहुंच गई है।  

यूएई में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के इस नए सीजन में दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स की टीम है। तीसरे नंबर पर विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी है। वहीं, चौथे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स है। सीएसके भी 2 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। इन सभी टीमों के खाते में 2-2 अंक हैं, लेकिन नेट रन रेट के मामले में मुंबई की स्थिति बेहतर है। यही कारण है कि टीम टॉप पर है। 

IPL 2020 प्वाइंट्स टेबल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.