Move to Jagran APP

MI vs DC Match Preview: दमदार दिल्ली और धाकड़ मुंबई में भिड़ंत, क्या रोहित को पटखनी दे पाएंगे श्रेयस

IPL 2020 दिल्ली व मुंबई इस समय आइपीएल अंक तालिका में पहले व दूसरे नंबर पर हैं। दिल्ली ने अब तक खेले छह में से पांच मैचों में जीत दर्ज की है और उसके 10 अंक हैं जबकि मुंबई ने छह में से चार मैच जीते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 06:19 PM (IST)
MI vs DC Match Preview: दमदार दिल्ली और धाकड़ मुंबई में भिड़ंत, क्या रोहित को पटखनी दे पाएंगे श्रेयस
IPL 2020 दिल्ली कैपिटल्स की टीम (फोटो पीटीआइ)

अबूधाबी, प्रेट्र। IPL 2020 MI vs DC Match Preview 27th match: आइपीएल के मौजूदा सत्र में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स रविवार को जब आमने सामने होंगी तो इस बड़ी जंग में कई महारथियों के आपसी मुकाबलों पर भी नजरें रहेंगी। दोनों का शीर्ष क्रम जबरदस्त है और मध्य क्रम बेहद मजबूत। इसके साथ ही दोनों के पास धारदार गेंदबाजी आक्रमण है।

loksabha election banner

मुंबई के घातक गेंदबाज, लेंगे दिल्ली की परीक्षा : जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के पास बरसों का अनुभव है और वे निर्णायक साबित हो सकते हैं। इसके मायने हैं कि शिखर धवन को दिल्ली को अच्छी शुरुआत देनी होगी। कई मैचों में अच्छी शुरुआत के बावजूद वह बड़ी पारी नहीं खेल सके हैं। इस बड़े मुकाबले में उनसे ऐसी उम्मीद होगी। पृथ्वी शॉ और रिषभ पंत की भी यह पहली परीक्षा होगी जिन्हें बुमराह और बोल्ट का सामना करना होगा।

दिल्ली भी कम नहीं : दिल्ली के लिए अच्छी बात शिमरोन हेटमायर का फॉर्म में लौटना रही जिन्होंने रॉयल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। कप्तान श्रेयस अय्यर खुद जबरदस्त फॉर्म में है और देखना होगा कि रोहित शर्मा एंड कंपनी के सामने वह कैसी कप्तानी करते हैं। मुंबई के पास हार्दिक पांड्या और कायरन पोलार्ड जैसे मध्य क्रम के बल्लेबाज हैं जो अपने दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं।

रबादा और अश्विन कर रहे करिश्मा : दिल्ली के पास कैगिसो रबादा और एनरिक नॉ‌र्त्जे के रूप में फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज हैं। वहीं रविचंद्रन अश्विन ने भी प्रभावी स्पिन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। चोटिल अमित मिश्रा की कमी अक्षर पटेल ने पूरी कर दी है।

दोनों टीमों में होगी जबरदस्त टक्कर : दिल्ली व मुंबई इस समय आइपीएल अंक तालिका में पहले व दूसरे नंबर पर हैं। दिल्ली ने अब तक खेले छह में से पांच मैचों में जीत दर्ज की है और उसके 10 अंक हैं जबकि मुंबई ने छह में से चार मैच जीते हैं और दो में उसे हार मिली है। ये टीम आठ अंक के साथ दूसरे स्थान पर हैं। दोनों टीमों की बल्लेबाजी व गेंदबाजी भी जोरदार है ऐसे में एक रोमांचक मैच देखने को मिलेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.