नई दिल्ली, जेएनएन। युवा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आज अनुभवी खिलाड़ियों से भरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का सामना है। राजस्थान के खिलाफ पिछले मुकाबले में चेन्नई की टीम को हार मिली थी जबकि दिल्ली ने पंजाब को रोमांचक मुकाबले में सुपर ओवर में मात दी थी। इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी कुछ बदलाव कर सकते हैं।

पिछले दो मुकाबलों में नीचले क्रम में बल्लेबाजी करने की वजह से उनकी काफी आलोचनी हुई थी लिहाजा इस दिल्ली के खिलाफ बड़े बदलाव के तौर पर उनके टॉप ऑर्डर में खेलने की उम्मीद है। वहीं इंग्लैंड का दौरा करके आए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश होजलवुड को लुंगी एंगिदी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

चेन्नई की ओपनिंग मुरली विजय और शेन वॉटसन ही करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में फाफ डु प्लेसिस के साथ धौनी, केदार जाधव और युवा गायकवाड खेल सकते हैं। निचले क्रम में सैम कुर्रन और रवींद्र जडेजा को तेज बल्लेबाजी का जिम्मा दिया जा सकता है। एंगिदी या हेजलवुड में कोई एक दीपक चाहर के साथ तेज गेंदबाज की भूमिका निभाएंगे। स्पिनर में जडेजा और चावला हो सकते हैं।

दिल्ली की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है लिहाजा और पहले मैच में टीम को जीत मिली है तो बदलाव की उम्मीद कम है। बस चोटिल हुए स्पिनर आर अश्विन की जगह अमित मिश्रा ले सकते हैं। धवन और पृथ्वी पारी की शुरुआत करेंगे जबकि मिडिल आर्डर में श्रेयस, रिषभ और स्टोइनिस होंगे। तेज गेंदबाजी रबादा और नॉर्त्जे के हाथों ही रहने की संभावना है।

चेन्नई का संभावित प्लेइंग इेलवन

शेन वॉटसन, मुरली विजय, फाफ डु प्लेसिस, रितुराज गायकवाड़, एमएस धौनी (कप्तान, विकेटकीपर), सैम कुर्रन, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, पीयूष चावला, दीपक चाहर, लुंगी एंगिदी या जोश हेजलवुड

दिल्ली का संभावित प्लेइंग इेलवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, शिमरोन हेटमायर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, आर अश्विन या अमित मिश्रा, कगिसा रबादा, एनरिच नॉर्त्जे, मोहित शर्मा

 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस