नई दिल्ली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन महेंद्र सिंह धौनी को पंजाब किंग्स इलेवन की को—ओनर और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने उनकी बेटी जीवा को लेकर चौंकने वाला ट्वीट किया है। यह ट्वीट जीवा की किडनैपिंग को लेकर है। आप भी चौंक गए, लेकिन यह मामला कुछ ऐसा है। 

प्रीति जिंटा ने ट्वीट किया है कि कैप्टन कूल के बहुत से फैन हैं, जिसमें वह भी शामिल हैं लेकिन अब वह धौनी से ज्यादा उनकी बेटी जीवा की फैन बन गई हैं। उन्होंने धौनी को आगाह करते हुए कहा है कि वह उनकी बेटी जीवा को किडनैप कर सकती हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Captain cool has many fans including me, but off-late my loyalties are shifting to his little munchkin Ziva. Here I’m telling him to be careful - I may just kidnap her 😜 Now it's time for you guys to Caption THIS photo... #Ting @kxipofficial

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी क्रिकेट की वजह से जैसे फेमस हैं, वैसे ही उनकी बेटी जीवा भी सोशल मीडिया पर अपनी क्यूटनेस की वजह से लोगों का दिल जीत लेती हैं और लोग उनके फैन लिस्ट में शामिल हो जाते हैं। धौनी और उनकी पत्नी साक्षी समय—समय पर जीवा के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 

हाल ही में धौनी ने जीवा का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो लोगों से वोट डालने की अपील कर रही थी।   

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Use your Power

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ruhee Parvez